Home /News /nation /

येदियुरप्पा का दावा, BJP में आना चाहते हैं कांग्रेस-JDS के कई विधायक

येदियुरप्पा का दावा, BJP में आना चाहते हैं कांग्रेस-JDS के कई विधायक

File photo of Karnataka BJP chief BS Yeddyurappa.

File photo of Karnataka BJP chief BS Yeddyurappa.

भाजपा सदस्यों को संबोधित करते हुए येदियुरप्पा ने कहा, ‘जेडीएस और कांग्रेस से असंतुष्ट लोगों को शामिल करना हमारी जिम्मेदारी है.’

    भाजपा नेता बी एस येदियुरप्पा ने दावा किया कि सत्ताधारी कांग्रेस और जेडीएस के कई असंतुष्ट नेता उनकी पार्टी में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं. येदियुरप्पा की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब मंत्री पद नहीं मिलने से नाखुश कांग्रेस के कुछ विधायकों की बागी गतिविधियां तेज हो गई हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मजबूत विपक्ष के रूप में काम करें और 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी करें.

    येदियुरप्पा ने कहा, ‘कांग्रेस और जेडीएस के कई असंतुष्ट नेता भाजपा में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं.’

    भाजपा सदस्यों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘जेडीएस और कांग्रेस से असंतुष्ट लोगों को शामिल करना हमारी जिम्मेदारी है.’

    येदियुरप्पा ने कहा कि विधानसभा में 104 सदस्यों के साथ पार्टी के पास पूरी ताकत है और हमें मजबूत विपक्ष के तौर पर काम करना चाहिए.

    उन्होंने कहा, ‘यह सरकार कितने दिनों तक चलेगी, यह अलग मामला है. लेकिन सत्ता की आकांक्षा पाले बगैर हम सभी 104 सदस्यों को अपने अच्छे कार्यों से सफल विपक्ष के तौर पर काम करना चाहिए.

    बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कर्नाटक के असंतुष्ट पार्टी विधायकों से मुलाकात की. हालांकि इस मुलाकात कोई समाधान नहीं निकल सका. मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज बताए जा रहे एमबी पाटिल के नेतृत्व में पार्टी के कई विधायकों की राहुल गांधी के साथ बैठक हुई.

    मुलाकात के बाद पाटिल ने कहा कि कैबिनेट विस्तार के बाद से नाराज चल रहे 15-20 विधायकों से चर्चा के बाद अगले कदम के बारे में फैसला किया जाएगा.

     

    Tags: BJP, Congress, Karnataka Election 2018

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर