Home /News /nation /

राहुल गांधी पर न करें अपमानजनक कमेंट, बी एस येडियुरप्पा की कर्नाटक BJP अध्यक्ष को नसीहत

राहुल गांधी पर न करें अपमानजनक कमेंट, बी एस येडियुरप्पा की कर्नाटक BJP अध्यक्ष को नसीहत

बीएस येदियुरप्पा.  (फोटो- @BSYBJP)

बीएस येदियुरप्पा. (फोटो- @BSYBJP)

येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) ने राज्य बीजेपी अध्यक्ष नलिन कुमार कतील (Nalin Kumar Kateel) से कहा है कि वो राहुल गांधी को नीचा दिखाने वाले कमेंट देने से बचें. दरअसल कतील ने हाल ही में राहुल गांधी के लिए 'ड्रग पेडलर और ड्रग एडिक्ट' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था.

अधिक पढ़ें ...

    बेंगलुरु. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष को नसीहत दी है. येदियुरप्पा ने राज्य बीजेपी अध्यक्ष नलिन कुमार कतील (Nalin Kumar Kateel) से कहा है कि वो राहुल गांधी को नीचा दिखाने वाले कमेंट देने से बचें. दरअसल कतील ने हाल ही में राहुल गांधी के लिए ‘ड्रग पेडलर और ड्रग एडिक्ट’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था.

    कतील के इस बयान को लेकर विवाद हो गया है. दरअसल कतील ने यह प्रतिक्रिया कर्नाटक कांग्रेस के उस ट्वीट पर दी थी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अशिक्षित बताया गया था. इस पर कतील ने कांग्रेस टॉप लीडरशिप पर हमला किया. विवाद बढ़ता देख कतील ने कहा है कि उन्होंने ये प्रतिक्रिया मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर दी थी.

    डिलीट कर दिया गया है कांग्रेस का ट्वीट, डीके शिवकुमार ने दी सफाई
    कांग्रेस के ट्वीट को डिलीट कर दिया गया है. इसे लेकर कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार ने सफाई दी थी. उन्होंने कहा था कि राजनीतिक बहसों में संसदीय भाषा का इस्तेमाल होने चाहिए. उन्होंने ट्वीट को असभ्य बताया था.

    येदियुरप्पा बोले- मैं कतील से बात करूंगा
    राज्य के विधानसभा उपचुनावों में सिंडगी सीट पर बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंचे येदियुरप्पा ने कहा-किसी को भी राहुल गांधी जैसे नेता के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. उनका हमारी पार्टी के कार्यकर्ता भी सम्मान करते हैं. मैं उनसे (कतील) से बातचीत कर जानूंगा ऐसा कमेंट क्यों किया? इस लहजे में बात करने की कोई आवश्यकता नहीं थी.

    30 अक्टूबर को दो सीटों पर उपचुनाव
    दरअसल कर्नाटक में आगामी 30 अक्टूबर को सिंडगी और हंगल विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. ये सीटें बीजेपी और जेडीएस के वर्तमान विधायकों के निधन के बाद खाली हुई हैं. येदियुरप्पा के सीएम पद से हटने के बाद बसवराज बोम्मई के काल में ये पहला चुनाव है.

    Tags: BY Yediyurappa, Karnataka

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर