लाइव टीवी

कर्नाटक के मंत्री ने महिला से किया गलत व्यवहार, CM येदियुरप्पा बोले- मैं उन्हें चेतावनी दूंगा

भाषा
Updated: May 21, 2020, 8:50 PM IST
कर्नाटक के मंत्री ने महिला से किया गलत व्यवहार, CM येदियुरप्पा बोले- मैं उन्हें चेतावनी दूंगा
येडियुरप्पा ने यह कहते हुए खुलेआम निंदा की कि उनका आचरण एक मंत्री को शोभा नहीं देता है.

कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (CM BS Yediyurappa) ने कहा, "कोई भी इस तहत गैर-शालीन तरीके से एक महिला से इस तरह बात करने को माफ नहीं कर सकता है. उनका आचरण एक मंत्री को शोभा नहीं देता है."

  • Share this:
बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (CM BS Yediyurappa) ने एक किसान संगठन का प्रतिनिधित्व कर रही एक महिला के साथ अभद्रता से पेश आने पर अपने वरिष्ठ मंत्रिमंडलीय सहयोगी जे सी मधुस्वामी (J C Madhuswami) की यह कहते हुए खुलेआम निंदा की कि उनका आचरण एक मंत्री को शोभा नहीं देता है. येदियुरप्पा ने कहा, "उन्होंने (मधुस्वामी ने) जो कुछ कहा है, वह सही नहीं है, मैं उन्हें चेतावनी दूंगा." उन्होंने कहा, "कोई भी इस तहत गैर-शालीन तरीके से एक महिला से इस तरह बात करने को माफ नहीं कर सकता है. उनका आचरण एक मंत्री को शोभा नहीं देता है."

मधुस्वामी ने मांगी माफी
मुख्यमंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा, "मैं मामले से वाकिफ हूं. मैं महिला से बात करूंगा. मैं यह देखूंगा कि ऐसी घटना फिर न हो." उधर, मधुस्वामी ने माफी मांग ली है और कहा कि उन्हें लगा कि उन्हें धमकाया जा रहा है. यह महिला कर्नाटक रैयत संघ और हसीरू सेने की प्रतिनिधि है और घटना बुधवार को एक निरीक्षण के दौरान घटी.

स्थानीय खबरिया चैनलों (Local News Channels) पर प्रसारित इस घटना के वीडियो फुटेज में लघु सिंचाई तथा कानून एवं संसदीय कार्य मंत्री मधुस्वामी महिला को अपनी शिकायत रखने न कि फरमान देने की बात कहते हुए सुने जाते हैं. वह कथित रूप से यह कहते हुए नजर आते हैं कि वह बहुत बुरे व्यक्ति है.



सिद्धरमैया ने की मंत्रिमंडल से निकालने की मांग


मंत्री पुलिस से उस महिला को वहां से दूर ले जाने को कहते हैं क्योंकि वह एक झील के अतिक्रमण को लेकर उनसे सवाल करती है. मधुस्वामी के आचरण को लेकर आलोचना करते हुए विपक्ष के नेता सिद्धरमैया (Siddaramaiah) ने कहा कि येदियुरप्पा को मंत्री से महिला से माफी मंगवानी चाहिए और उन्हें मंत्रिमंडल से निकाल देना चाहिए.

शिवकुमार ने किया सिद्धारमैया की बात का समर्थन
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार (DK Shivkumara) ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में रहते हुए व्यक्ति को धैर्य से लोगों की शिकायत सुननी चाहिए. उन्होंने कहा, "उन्हें (मधुस्वामी को) मंत्रिमंडल से हटाने की सिद्धरमैया की मांग का मैं समर्थन करता हूं."

ये भी पढ़ें-
VIDEO: एंबुलेंस को शेरों ने रोका, रास्ते में ही महिला ने दिया बच्ची को जन्म

चक्रवात अम्फान से हुए नुकसान के मद्देनजर कोलकाता भेजी गईं NDRF की 4 टीमें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 8:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading