जब राज्यवर्धन राठौड़ ने गाया किशोर कुमार का गाना, Video वायरल

बीजेपी के एक एक्टर और दो सिंगर सांसदों के साथ राज्यवर्द्धन सिंह राठौर भी बने गायक, वीडियो हुआ वायरल

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 9:55 AM IST
जब राज्यवर्धन राठौड़ ने गाया किशोर कुमार का गाना, Video वायरल
जब सांसद राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ बने सिंगर!
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 9:55 AM IST
केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ सांसद राज्यवर्धन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वह किशोर कुमार का सुपरहिट गीत 'ये शाम मस्तानी' गुनगुनाते दिख रहे हैं. वहीं पार्टी के ही अन्य सांसद बाबुल सुप्रियो, मनोज तिवारी और रवि किशन भी उनके साथ गीत गाते दिखे.

ये सभी सांसद संसद परिसर में पार्टी वर्कशॉप के दौरान काफी उर्जा में दिखे. ये सभी नेता भाजपा सांसदों के दो दिवसीय 'ओरियनटेशन कार्यक्रम' में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे हुए थे. सूत्रों के मुताबिक ये 'क्लोज-डोर' सप्ताहांत सत्र पार्टी नेताओं के आचरण, अनुशासन, संसदीय प्रक्रियाओं और वैचारिक मुद्दों पर केंद्रित है.

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने किशोर कुमार के गीत गाते हुए वीडियो के साथ ट्वीट किया, 'राष्ट्र के समग्र विकास के लिए श्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में भाजपा सांसदों की वर्कशॉप से ठीक पहले ऊर्जा की अनुभूति हो रही है.'

 




केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ पहली बार गाना गाते नजर आए. इस दौरान उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के हरफनमौला गायक किशोर कुमार का गाना 'ये शाम मस्तानी' गाया. केंद्रीय मंत्री ने इसका वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर साझा किया, जिसके बाद यह ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि राठौड़ सिंगर से राजनेता बने बाबुल सुप्रियो और मनोज तिवारी के साथ किशोर कुमार का गाना गाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वीडियो में कुछ सेकेंड्स के बाद भोजपुरी एक्टर रवि किशन भी दिखाई देते हैं और चारों मिलकर 'ये शाम मस्तानी' गाने लगते हैं. ये क्लिप के अंत में राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और मनोज तिवारी के साथ "जय हिन्द" कहते हुए सभी को एक शानदार दिन की शुभकामना देते नजर आ रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...