Home /News /nation /

यूपी के लिए योगी सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है: PM मोदी के नारे UP+YOGI पर अखिलेश का तंज

यूपी के लिए योगी सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है: PM मोदी के नारे UP+YOGI पर अखिलेश का तंज

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव.

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव.

Akhilesh Yadav Target PM Modi Remarks: अखिलेश यादव ने एक ट्वीट में कहा, ''हाथरस की बेटी, लखीमपुर का किसान, गोरखपुर का व्यापारी, असुरक्षित महिला, बेरोज़गार युवा, पीड़ित दलित-पिछड़े सब कह रहे हैं… यूपी के लिए वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है. यूपी वाले कह रहे हैं अगर कोई 'उप-योगी' है; तो 'मुख्य-योगी' कौन है. 'यूपी कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा'.''

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा के लिए ‘यूपी प्लस योगी बहुत है उपयोगी’ का शनिवार को नया नारा गढ़ने के कुछ समय बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की मौजूदा सरकार को राज्य के लिए अनुपयोगी करार दिया.

    यादव ने एक ट्वीट में कहा, ”हाथरस की बेटी, लखीमपुर का किसान, गोरखपुर का व्यापारी, असुरक्षित महिला, बेरोज़गार युवा, पीड़ित दलित-पिछड़े सब कह रहे हैं… यूपी के लिए वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है. यूपी वाले कह रहे हैं अगर कोई ‘उप-योगी’ है; तो ‘मुख्य-योगी’ कौन है. ‘यूपी कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा’.”

    पीएम मोदी ने दिया नया नारा ‘यूपी प्लस योगी बहुत है उपयोगी’
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ‘माफियाओं’ को खत्म करने और राज्य में बहुत सारे विकास कार्य करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करने के लिए एक नया नारा ‘यूपी प्लस योगी बहुत है उपयोगी’ दिया. मोदी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में 594 किलोमीटर लंबे गंगा एक्सप्रेसवे की आधारशिला रखने के बाद एक रैली को संबोधित कर रहे थे.

    भाजपा पहले ही घोषणा कर चुकी है कि प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों में योगी आदित्यनाथ ही मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी का चेहरा होंगे.

    Tags: Akhilesh yadav, Narendra modi, UP Assembly Elections, UP elections, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर