लाइव टीवी

योगी आदित्यनाथ ने औरंगजेब से की अखिलेश की तुलना, गठबंधन पर कसा तंज

News18Hindi
Updated: May 12, 2019, 5:48 AM IST
योगी आदित्यनाथ ने औरंगजेब से की अखिलेश की तुलना, गठबंधन पर कसा तंज
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

बता दें कि शनिवार को योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव दोनों चुनाव प्रचार के लिए गोरखपुर में थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की तुलना मुगल बादशाह औरंगजेब से की. एसपी, बीएसपी और आरएलडी गठबंधन पर तंज कसते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 'महामिलावटी' सांप, मेंढक और बिच्छु जैसा व्यवहार कर रहे हैं, जो बाढ़ के दौरान एक साथ हो जाते हैं.

अखिलेश पर निशाना साधते हुए योगी ने ट्वीट किया, "जिसने औरंगजेब की तरह पिता को ही अपदस्थ कर दिया, उनके साथ हाथ मिलाया जिनको फूटी आंख नहीं सुहाते थे, 23 मई के बाद जो फिर एक-दूसरे के साथ गाली-गलौज करेंगे, वे महामिलावटी लोग आज उसी तरह बर्ताव कर रहे हैं, जैसे बाढ़ में सांप, मेंढक और बिच्छू साथ हो जाते हैं."



वैसे यह पहली बार नहीं है जब योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश की तुलना औरंगजेब से की हो.

बता दें कि शनिवार को योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव दोनों चुनाव प्रचार के लिए गोरखपुर में थे. पिपराइच की एक रैली में अखिलेश यादव ने लोगों से  एसपी, बीएसपी और आरएलडी गठबंधन को वोट देने के लिए कहा. उन्होंने कहा, "जिन्होंने स्वच्छ भारत अभियान शुरू किया है, वे उत्तर प्रदेश से बाहर हो जाएंगे."

वहीं योगी आदित्यनाथ के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एसपी प्रवक्ता अब्दुल हाफिज गांधी ने कहा कि महागठबंधन आप जैसे लोगों को बाहर करने के लिए है जो शांति के दुश्मन हैं.

ये भी पढ़ें: योगी बोले- 'तो इनकी दुकानदारी बंद हो जाएगी और लालू की तरह ये भी जेल में होंगे'एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 5:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर