फिल्म सिटी के स्थान पर अपराध मुक्त शहर बनाने पर ध्यान केंद्रित करे योगी सरकार: देशमुख

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने योगी सरकार पर निशाना साधा है (फाइल फोटो)
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने योगी सरकार पर निशाना साधा है (फाइल फोटो)

राकांपा मंत्री देशमुख (NCP Minister Deshmukh) ने ट्वीट (Tweet) किया, “हाथरस पीड़िता (Hathras Victim) की मौत पर दुख हुआ. आदित्यनाथ जी, आशा है कि दोषी जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे. अच्छा होता अगर आप फिल्म सिटी (Film City) के स्थान पर अपराध मुक्त शहर (Crime free city) बनाने पर ध्यान केंद्रित करते ताकि हमारी बहनें सुरक्षित रहतीं.”

  • भाषा
  • Last Updated: September 29, 2020, 11:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh) ने हाथरस (Hathras) की सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता (Gang Rape victim) की मौत पर मंगलवार को दुख प्रकट किया और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से दोषियों को शीघ्र सजा देने की मांग की. देशमुख ने ट्विटर (Twitter) के जरिये भी आदित्यनाथ की आलोचना करते हुए कहा कि अच्छा होता कि भाजपा (BJP) के मुख्यमंत्री राज्य में फिल्म सिटी (Film City) की जगह अपराध मुक्त शहर बनाने पर ध्यान केंद्रित करते.

राकांपा मंत्री देशमुख (NCP Minister Deshmukh) ने ट्वीट (Tweet) किया, “हाथरस पीड़िता (Hathras Victim) की मौत पर दुख हुआ. आदित्यनाथ जी, आशा है कि दोषी जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे. अच्छा होता अगर आप फिल्म सिटी (Film City) के स्थान पर अपराध मुक्त शहर (Crime free city) बनाने पर ध्यान केंद्रित करते ताकि हमारी बहनें सुरक्षित रहतीं.”

पुलिस की मौजूदगी में हाथरस सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता का हुआ पोस्टमार्टम: सूत्र
उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई युवती के शव का पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया गया. दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मंगलवार को युवती की मौत हो गयी. इससे पहले दिन में पीड़िता के पिता और चचेरे भाई सफदरजंग अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए. शाम में वहां भीम आर्मी और कांग्रेस के कार्यकर्ता भी पहुंच गए. बाद में पीड़िता के शव को उत्तरप्रदेश ले जाया गया. एक सूत्र ने बताया, ‘‘पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया गया.’’
यह भी पढ़ें: RJD में शामिल हो सकते हैं RLSP नेता माधव आनंद, तेजस्वी यादव से सीक्रेट मीटिंग!



दो सप्ताह पहले उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले के एक गांव में बर्बर सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में मंगलवार को मौत हो गयी. उसकी मौत के बाद रोष उत्पन्न हुआ, कई जगह प्रदर्शन किए गए और इंसाफ की मांग की गयी. दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ काफी बर्बरता की. आरोपियों ने पीड़िता की जीभ भी काट दी. मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज