लाइव टीवी

उद्धव ठाकरे के साथ मैं भी अयोध्या जाउंगा, वो राम मंदिर बनाएंगे, हम बाबरी मस्जिद- फरहान आजमी

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 1:31 PM IST
उद्धव ठाकरे के साथ मैं भी अयोध्या जाउंगा, वो राम मंदिर बनाएंगे, हम बाबरी मस्जिद- फरहान आजमी
समाजवादी पार्टी के लीडर अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी

7 मार्च को उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के सत्ता में 100 दिन पूरे होने पर वह अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन कर उनका आर्शीवाद प्राप्त करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 1:31 PM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के लीडर अबु आजमी (Abu Azmi) के बेटे ने फरहान आजमी (Farhan Azmi) ने उद्धव ठाकरे के 100 दिन पूरा होने पर अयोध्या जाने को लेकर उन तंज कसा है. फरहान ने कहा कि यदि उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या (Ayodhya) गये तो मैं भी उनके साथ अयोध्या जाउंगा. वो वहां पर राम मंदिर का निर्माण करवाएंगे और हम बाबरी मस्जिद बनाएंगे. उन्होंने सपा के सभी सदस्यों और महाविकास अघाड़ी दल को आमंत्रित किया.

7 मार्च को उद्धव के सत्ता में 100 दिन पूरे हो रहे हैं और इसलिए उनका अयोध्या जाना तय हुआ. अपने 100 दिन पूरे होने पर वह रामलला के दर्शन कर उनका आर्शीवाद प्राप्त करेंगे. नागरिकता कानून का के विरोध में फरहान ने एक रैली निकाली, जिसमें उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम के प्रस्तावित दौरे ने मुस्लिम समुदाय में चिंता का माहौल पैदा कर दिया है.


फरहान के बयान पर पलटवार करते हुए हरनाथ सिंह यादव ने कहा, दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो वहां (अयोध्या) पर मंदिर की जगह पर मस्जिद बना सके. मुझे लगता है कि अबू आज़मी के सुपुत्र (फरहान आज़मी) के अंदर बाबर की आत्मा समा​हित है.

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता उदय सामंत ने कहा कि ठाकरे की योजना में कोई बदलाव नहीं हुआ है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने चुनाव से पहले अयोध्या जाने का फैसला किया. संजय राउत ने एक ट्वीट कर कहा, मुख्यमंत्री के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर वह अयोध्या का दौरा करेंगे और देशभर के हजारों शिव सैनिक उनके साथ वहां मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने कहा- इंदिरा गांधी ने घोंटा था लोकतंत्र का गला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 1:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर