युवक का आरोप बिल्ली के बच्चे को पका कर खा गया पड़ोसी, पुलिस और सांसद से की शिकायत

स्टीफन ने आरोप लगाया कि पड़ोसी ने बिल्ली के दूसरे बच्चे की गोली मार कर हत्या कर दी और उसे पका कर खा लिया.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 2:27 PM IST
युवक का आरोप बिल्ली के बच्चे को पका कर खा गया पड़ोसी, पुलिस और सांसद से की शिकायत
स्टीफन ने आरोप लगाया कि पड़ोसी ने बिल्ली के दूसरे बच्चे की गोली मार कर हत्या कर दी और उसे पका कर खा लिया. (Photo by Jaap Arriens/NurPhoto via Getty Images)
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 2:27 PM IST
केरल के कोट्टायम में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने इल्जाम लगाया है कि उसके पड़ोसी ने बिल्ली के जो बच्चों को गोली मारी. इसके बाद उनमें से एक को पका कर खा गया. शख्स ने पड़ोसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कोट्टायम शहर के निवासी संजू स्टीफन ने 32 वर्षीय पड़ोसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. युवक के अनुसार, बीते हफ्ते उसकी बिल्ला का बच्चा घर आया तो उसके पेट पर चोट के निशान दिखे. दो दिन बाद उसकी मौत हो गई.

युवक का दावा है कि जिस दिन उसकी बिल्ली के बच्चे गायब हुए, उसी दिन उसने इलाके में गोली चलने की आवाज सुनी थी. हालांकि उसने इस पर ध्यान नहीं दिया. स्टीफन ने जानकारी दी कि उन्होंने इस मामले में एनिमल एक्टिविस्ट और भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी को शिकायत भेजा है.

दूसरी बिल्ली को भी मारा!

स्टीफन ने बताया कि दूसरी बिल्ली को उन्होंने अपने घर के आंगन में दफ्न किया. कुछ दिन बाद बिल्ली का दूसरा बच्चा गायब हो गया. उन्होंने अपने घर में दफ्न किए गए बच्चे का शव निकालकर उसका पोस्टमार्टम कराने की मांग की है.

स्टीफन ने आरोप लगाया कि पड़ोसी ने बिल्ली के दूसरे बच्चे की गोली मार कर हत्या कर दी और उसे पका कर खा लिया. स्टीफन ने अपनी शिकायत की एक चिट्ठी एनिमल एक्टिविस्ट्स के एक समूह को भेजा है.

यह भी पढ़ें:  उन्नाव रेप पीड़िता की मां बोली- लखनऊ से ही जारी रखेंगे जंग
First published: August 2, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...