होम /न्यूज /राष्ट्र /प्रेमिका के दोस्त पर आशिक ने किया चाकू से हमला, कहा- गैरकानूनी कामों के बारे में क्यों बताया

प्रेमिका के दोस्त पर आशिक ने किया चाकू से हमला, कहा- गैरकानूनी कामों के बारे में क्यों बताया

एक किशोर ने अपनी प्रेमिका को उसके गैरकानूनी कामों के बारे में बताने वाले व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

एक किशोर ने अपनी प्रेमिका को उसके गैरकानूनी कामों के बारे में बताने वाले व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

चेन्नई में एक किशोर ने अपनी प्रेमिका को उसके गैरकानूनी कामों के बारे में बताने वाले व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया. घट ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

चेन्नई. तारामणि के पास एक 19 साल के युवक ने शुक्रवार(23 सितंबर) को एक व्यक्ति को चाकू मार दिया. क्योंकि व्यक्ति ने आरोपी की गर्लफ्रेंड को उसके गैरकानूनी कामों के बारे में बताया था, इससे नाराज आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पहचान केपीके नगर के रहने वाले 21 साल के एम नागराज रूप में की गई है. वहीं मुख्य आरोपी 19 साल के एल महेंद्रकुमार और 24 साल के हिस्ट्रीशीटर एम रमेश समेत एक नाबालिग के रूप में की गई है. पीड़ित का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आरोपी बोला-प्रेमिका को गैरकानूनी कामों के बारे में क्यों बताया
द टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एम नागराज को तीनों आरोपियों ने शुक्रवार सुबह उसके घर के पास ही एक चाय की दुकान पर रोक लिया था. आरोपी महेंद्रकुमार और उसके साथियों ने नागराज को घेर लिया. और उससे पूछा कि उसने महेंद्रकुमार की प्रेमिका को उनके गैरकानूनी कामों के बारे में क्यों बताया. नागराज जब तक वहां भाग पाता उससे पहले ही आरोपियों ने उस पर चाकू से वार करना शुरु कर दिए. मौके पर मौजूद लोगों ने नागराज को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है.

आरोपियों पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज
महेंद्रकुमार और उसके हिस्ट्रीशीटर साथी एम रमेश पर 14 आपराधिक मामले दर्ज हैं. एक बार गुंडा एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया जा चुका है. तारामणि पुलिस ने शनिवार (24 सितंबर) को तीनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. महेंद्रकुमार और रमेश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया है.

Tags: Big crime, Chennai, Latest News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें