Home /News /nation /

इमारत के ड्रेनेज पाइप के रास्ते 8वीं मंजिल पर फ्लैट में जाने की कोशिश कर रहे युवक की गिरने से मौत

इमारत के ड्रेनेज पाइप के रास्ते 8वीं मंजिल पर फ्लैट में जाने की कोशिश कर रहे युवक की गिरने से मौत

नवीन, आंध्र प्रदेश के नेल्लोर का रहने वाला था. (सांकेतिक तस्वीर)

नवीन, आंध्र प्रदेश के नेल्लोर का रहने वाला था. (सांकेतिक तस्वीर)

देर रात नवीन ने अपने अपार्टमेंट में जाने का फैसला किया. लेकिन जिस दोस्त के पास चाबी थी वह एक फोन कॉल करने के लिए बाहर गया था. फिर आगे क्या हुआ? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

    नेल्लोर. चेन्नई स्थित चेंबरमबक्कम में शनिवार देर रात एक बहुमंजिला अपार्टमेंट परिसर की आठवीं मंजिल से एक 21 वर्षीय कॉलेज छात्र की गिरकर मौत हो गई. मृतक केएस नवीन कुमार एक जन्मदिन की पार्टी में आया था और पीछे की तरफ वेंटिलेटर स्पेस के जरिए अपने फ्लैट तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था क्योंकि उसके पास मेन डोर की चाबी नहीं थी. इसके चलते वह एक चौड़े पाइप पर चल रहा था, तभी उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया. पुलिस ने कहा कि श्रीपेरंबदूर के एक निजी कॉलेज में बायोटेक्नोलॉजी के अंतिम वर्ष के छात्र नवीन और सात अन्य ने 18 मंजिला परिसर की आठवीं मंजिल पर दो फ्लैट किराए पर लिए थे. शनिवार को उनके एक दोस्त का जन्मदिन था और सभी एक फ्लैट में थे.

    देर रात नवीन ने अपने अपार्टमेंट में जाने का फैसला किया. लेकिन जिस दोस्त के पास चाबी थी वह एक फोन कॉल करने के लिए बाहर गया था. यह जानते हुए कि वह मेन डोर से फ्लैट में नहीं जा सकता, नवीन ने वेंटिलेटर स्पेस के जरिए जाने का फैसला किया. पुलिस को पूछताछ के जरिए जानकारी मिली कि नवीन पहले भी कई मौकों पर इस तरीके से चढ़कर अपने अपार्टमेंट में घुसा था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि हो सकता है कि वह फिसल कर गिर गया हो क्योंकि इस बार वह नशे में था.

    गवाह ने पुलिस से क्या कहा?
    पुलिस ने एक युवक के हवाले से कि उसने नवीन को अपने रूममेट के लौटने तक इंतजार करने के लिए कहा था लेकिन उसने बात नहीं मानी. नवीन ने युवक से कहा था कि अगर वह भी उसके साथ कमरे में आना चाहता है तो वह उसके पीछे-पीछे आए. नज़रथपेट पुलिस स्टेशन से जुड़े एक निरीक्षक शिवकुमार ने कहा,’ नवीन ने युवक से कहा कि वो ना घबराए क्योंकि उसके लिए यह एक सामान्य रास्ता था.’

    पुलिस ने कहा कि जब नवीन पाइप के रास्ते फ्लैट में जा रहा था तो उसके दोस्त ऊपर से देख रहे थे. इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह गिर गया. गिरने के बाद उसके सिर और बायें घुटने में चोट लगी. सभी तुरंत पुलिस के पास गए और फिर नवीन को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद उसका शव का पोस्टमार्टम हुआ. रविवार सुबह नवीन के परिजन आए और अस्पताल से पार्थिव शरीर ले गए. इस बाबत दुर्घटनावश गिरने का मामला दर्ज कर लिया गया है.

    Tags: Chennai, Tamil nadu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर