LeM कमांडर को हथियार पहुंचाने के मामले में बिहार से युवक गिरफ्तार

LeM कमांडर को हथियार पहुंचाने में शामिल एक युवक को बिहार के छपरा से गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

LeM कमांडर को हथियार पहुंचाने में शामिल एक युवक को बिहार के छपरा से गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

LeM कमांडर को हथियार पहुंचाने के आरोप में जावेद आलम अंसारी को एटीएस पटना (ATS Patna) की मदद से छपरा से गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 9:12 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. लश्कर-ए-मुस्तफा (Lashkar-e-Mustafa) के कमांडर को हथियार पहुंचाने में शामिल एक युवक को बिहार के छपरा से गिरफ्तार किया गया है. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के आईजी पुलिस ने मुकेश ने कहा कि गिरफ्तार किए गए एलईएम के कमांडर हिदायत उल्ला मलिक (LeM commander Hidayaat Ullah Malik) को हथियार पहुंचाने के आरोप में जावेद आलम अंसारी को एटीएस पटना (ATS Patna) की मदद से छपरा से गिरफ्तार किया है.

वहीं जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा (Bandipora) जिले में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के मददगार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से दो ग्रेनेड और कुछ भड़काऊ सामग्री जब्त की गयी. पुलिस ने शनिवार को इस बारे में बताया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने पापाचन-बांदीपुरा ब्रिज के पास एक जांच चौकी बनायी थी और शुक्रवार को एलईटी आतंकियों के मददगार दो लोगों को पकड़ा गया. उन्होंने दोनों की पहचान उत्तरी कश्मीर में बांदीपुरा के आबिद वजा और बशीर अहमद गोजेर के तौर पर की.

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक वे आतंकियों को पनाह देने, इलाके में आतंकी गतिविधियों में मदद मुहैया कराने में संलिप्त थे. उन्हें आतंकी संगठन ने बांदीपुरा में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड हमला करने का कार्य सौंपा था. उन्होंने बताया कि दो ग्रेनेड और भड़काऊ सामग्री उनके पास से बरामद की गयी. मामले में आगे जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज