अपना शहर चुनें

States

मेंगलुरु: 'मुस्लिमों के बिना हिंदू राष्ट्र' की वकालत कर रहा था शख्स, छात्रों ने कर दी पिटाई

कर्नाटक में मेंगलुरु (Mangaluru) के एक मॉल में कुछ स्‍टूडेंट्स ने एक युवक की 'हिंदू राष्‍ट्र' की वकालत करने पर जमकर पिटाई (Thrashed) कर दी.
कर्नाटक में मेंगलुरु (Mangaluru) के एक मॉल में कुछ स्‍टूडेंट्स ने एक युवक की 'हिंदू राष्‍ट्र' की वकालत करने पर जमकर पिटाई (Thrashed) कर दी.

कर्नाटक के मेंगलुरु (Mangaluru) में हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो गया है. पुलिस ने कहा, वीडिया में मिलने वाले सबूतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2019, 3:01 PM IST
  • Share this:
मेंगलुरु. कर्नाटक में मेंगलुरु (Mangaluru) के एक मॉल में 'हिंदू राष्‍ट्र' (Hindu Rashtra) की वकालत कर रहे एक युवक की छात्रों ने जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने युवक मंजूनाथ की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया. वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं, इस पूरी वारदात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस का कहना है कि वीडियो में मिलने वाले सबूतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

दूसरी टेबल पर बैठे मंजूनाथ ने स्‍टूडेंट्स की आपसी बातचीत में दिया दखल
घटना बुधवार सुबह 11.30 बजे की है. दरअसल, मॉल में बैठे कुछ स्‍टूडेंट्स राष्‍ट्रीय महत्‍व के मुद्दों पर आपस में बात कर रहे थे. मंजूनाथ उनके नजदीक ही दूसरी टेबल पर बैठा था. स्‍टूडेंट्स की बातचीत सुनकर वह उनके पास गया और हिंदू राष्‍ट्र की वकालत करने लगा. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मंजूनाथ ने स्‍टूडेंट्स से कहा कि भारत एक हिंदू राष्‍ट्र है, जहां मुस्लिमों को नहीं आना चाहिए था. इसके बाद उसकी स्‍टूडेंट्स से जमकर कहासुनी हुई.

पुलिस ने मामले को तूल नहीं देने की अपील की
पुलिस ने बताया कि मंजूनाथ के स्‍टूडेंट्स की बातचीत में दखल देने और हिंदू राष्‍ट्र की वकालत से गुस्‍साए स्‍टूडेंट्स की पहले तो उससे जमकर कहासुनी हुई. इसके बाद अचानक स्‍टूडेंट्स ने मंजूनाथ को पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान किसी ने पूरी वारदात का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.



मेंगलुरु के पुलिस कमिश्‍नर पीएस हर्षा ने लोगों से अपील की है कि घटना को तूल नहीं दिया जाए. उन्‍होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि हमलावरों पर सख्‍त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही कहा कि वीडियो में मिलने वाले सबूतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें:

नए साल पर देश को मिलेगा नया सेना प्रमुख, दौड़ में ये तीन अधिकारी आगे 

UAPA Tribunal ने की अलगाववादी नेता यासीन मलिक के संगठन JKLF पर बैन की पुष्टि
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज