देर रात लड़कियों के PG में घुस गया लड़का, की ऐसी हरकत...

इस घटना के बाद से पीजी में रहने वाली लड़क‍ियां काफी डर गई हैं. चार मंज‍िल के इस फ्लैट में ग्राउंड फ्लोर पर पर‍िवार के लोग रहते हैं, जबकि ऊपर की मंज‍िल पर पूरा पीजी चलता है.

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 5:44 PM IST
देर रात लड़कियों के PG में घुस गया लड़का, की ऐसी हरकत...
लड़कियों के PG में आ घुसा लड़का, CCTV कैद हुई घटना
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 5:44 PM IST
अहमदाबाद के नवरंगपुरा इलाके में स्थित एक गर्ल्स पीजी में रात के वक्त अचानक एक अंजान लड़का घुस आया. यहां पीजी में अंदर सो रहीं लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू करने लगा. घटना कमरे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. छात्राओं ने बदनामी के डर से इस घटना की पुलिस में शिकायत नहीं की है. लेकिन इसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना बीते 14 जून की रात की है. लड़का रात में करीब 12:50 बजे पीजी में छत के रास्ते दाखिल हुआ था. पीली टीशर्ट और जींस पहने इस लड़के ने फ्लैट की तीसरी मंजिल पर दस्तक दी. वहां उसने देखा कि दरवाजा लॉक नहीं है. फिर चारों ओर नजरें घुमाकर हॉस्टल के रूम में घुस गया. लेकिन जैसे ही रूम के अंदर एक लड़की ने उसे देखा तो वह वहां से भाग गया.

girls pg गर्ल्स हॉस्टल, girls pg obscene acts, अश्लील हरकत, लड़कियों की पीजी में घुसा लड़का youth entered at girls pg, cctv सीसीटीवी, Ahmedabad अहमदाबाद, Gujarat गुजरात, gujarat police गुजरात पुलिस, women's commission महिला आयोग, crime news, Gujarat news
CCTV कैद हुई घटना


पीजी में रहती हैं 19 लड़कियां

इस घटना के बाद से पीजी में रहने वाली लड़क‍ियां काफी डर गई हैं. चार मंज‍िल के इस फ्लैट में ग्राउंड फ्लोर पर पर‍िवार के लोग रहते हैं, जबकि ऊपर की मंज‍िल पर पूरा पीजी चलता है. जहां एक साथ 19 लड़क‍ियां रहती हैं.

महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

गुजरात मह‍िला आयोग ने खुद इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. आयोग ने अहमदाबाद पुल‍िस कम‍िश्नर से इस मामले की र‍िपोर्ट मांगी है. वहीं, सीसीटीवी सामने आते के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.
Loading...

CCTV खंगाल रही है पुलिस

पुलिस अब यह जांच कर रही है कि यहां दिन में कितने लोग आते-जाते हैं. इतना ही नहीं आरोपी तक पहुंचने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें-

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग अधूरी छोड़ वाराणसी से मुंबई लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, ये रही वजह
 एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 19, 2019, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...