बल्लभगढ़ रूट पर फिर हिंसा: 2 को चलती ट्रेन से फेंका, 1 युवक की मौत


Updated: August 13, 2017, 10:50 AM IST
बल्लभगढ़ रूट पर फिर हिंसा: 2 को चलती ट्रेन से फेंका, 1 युवक की मौत
photo : news 18

Updated: August 13, 2017, 10:50 AM IST
दिल्ली-बल्लभगढ़ रूट पर जुनैद की हत्या के सनसनीखेज मामले के बाद फिर हिंसा की खबर है. जानकारी के मुताबिक इस रूट पर दो युवकों को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया. इसमें एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है.

घटना की वजह का सीट विवाद बताया जा रहा है. तीन आरोपियों के पकड़े जाने की खबर है.

कैसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक दोनों युवक दिल्ली-आगरा-इंटरसिटी से जा रहे थे. किसी विवाद में उन्हें चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया. घटना शनिवार रात को बल्लभगढ़-पलवल के पास की है. दोनों युवक असावटी के पास एक गांव के रहने वाले हैं.

चश्मदीदों के मुताबिक सीट को लेकर शुरू हुआ विवाद जानलेवा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ा की अज्ञात आरोपियों ने युवकों को ट्रेन के नीचे फेंक दिया. जीआरपी मामले की जांच में जुटी है.


प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था मृतक
मृतक के चाचा ने बताया कि कुल चार आरोपी थे. इसमें से तीन को पकड़ लिया गया है. जबकि एक भागने में सफल रहा. उन्होंने बताया कि उनका भतीजा बल्लभगढ़ से काम कर लौट रहा था. मृतक एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. फिलहाल पुलिस चश्मदीद का बयान ले रही है.

photo: news18

मृतक की पहचान हुई
मरने वाले का युवक का नाम देवेंद्र सिंह बताया जा रहा है. वह हरियाणा के पलवल में मोहननगर  मोहल्ले का रहने वाला है. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं. पुलिस ने अभी गिरफ्तारी कन्फर्म नहीं की है.

इसी रूट पर हुई थी जुनैद की हत्या
बता दें कि इसी रूट पर जुनैद की भी हत्या हुई थी. ईद की खरीदारी कर घर लौट रहे जुनैद को चाकुओं से गोदकर मार डाला गया था.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर