होम /न्यूज /राष्ट्र /राजकोट में क्रिकेट खेल रहे शख्स की हार्ट अटैक से गई जान, डेढ़ माह में खेलते-खेलते ये 8वीं मौत

राजकोट में क्रिकेट खेल रहे शख्स की हार्ट अटैक से गई जान, डेढ़ माह में खेलते-खेलते ये 8वीं मौत

राजकोट में क्रिकेट खेलते समय एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

राजकोट में क्रिकेट खेलते समय एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Heart attack: राजकोट में क्रिकेट खेलते समय एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई. उसे अटैक आने के फौरन बाद ही अस्पताल ले ज ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

खेलते समय अचानक हार्ट अटैक आया और ग्राउंड पर गिर पड़े मयूर मकवाणा
हार्ट अर्टक के कारण युवाओं की मौत सभी के लिए चिंता का कारण बन रही है

राजकोट. गुजरात के राजकोट में क्रिकेट खेलते समय एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई. उसे अटैक आने के फौरन बाद ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे वहां मृत घोषित कर दिया गया. रेस कोर्स मैदान पर क्रिकेट खेलते समय जिसकी मौत हुई उसका नाम मयूर मकवाना बताया गया है. बीते 45 दिनों में हार्ट अटैक की यह 10वीं घटना है, जिनमें 8 लोगों की जान खेलते-खेलते ही चली गई. युवाओं की दिल का दौरा पड़ने से हो रही मौतें चिंता का सबब बन रही हैं.

जानकारी के अनुसार, 45 वर्षीय मयूर मकवाणा राजकोट के रेसकोर्स मैदान पर रविवार को छुट्टी के कारण दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे. फील्डिंग के दौरान उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया और वे ग्राउंड पर गिर पड़े. दोस्तों ने उन्हें तुरंत पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मयूर मकवाना के परिजनों ने बताया है कि मयूर सुबह क्रिकेट खेलने गया था. वहां उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई और वे गिर पड़े. उन्हें सिविल अस्पताल लाया गया. वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. वह हर रविवार को क्रिकेट खेलने जाते थे.


हार्ट अटैक की घटनाएं बनी चिंता का सबब

हार्ट अर्टक के कारण युवाओं की मौत सभी के लिए चिंता का कारण बन रही है. पिछले डेढ़ महीने में खेलते समय मौत की यह 8वीं घटना है. यहां बीते 45 दिनों में युवाओं में हार्ट अटैक से यह 10वीं मौत है.

Tags: Gujarat news, Health News, Heart attack, Rajkot news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें