ससुराल के बाहर धरने पर बैठा युवक, पत्नी को 'मुक्त' करने की लगाई गुहार

28 वर्षीय एक युवक पत्नी को अपने साथ घर ले जाने के लिए  ससुराल में घर के बाहर धरने पर बैठ गया. (सांकेतिक फोटो)
28 वर्षीय एक युवक पत्नी को अपने साथ घर ले जाने के लिए ससुराल में घर के बाहर धरने पर बैठ गया. (सांकेतिक फोटो)

स्थानीय लोगों (Local people) ने बताया कि युवक और युवती ने हाल ही में शादी (Marriage) की थी, हालांकि युवती का परिवार इस विवाह के खिलाफ था. वहीं युवक ने बताया कि उनका विवाह हिंदू रीति-रिवाजों से एक मंदिर (Temple) में हुआ और इसे कानूनी तौर पर पंजीकृत भी करवाया गया.

  • भाषा
  • Last Updated: September 28, 2020, 1:07 PM IST
  • Share this:
कल्याणी. पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में 28 वर्षीय एक युवक पत्नी को अपने साथ घर ले जाने के लिए सोमवार को ससुराल में घर के बाहर धरने पर बैठ गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि आलोक मलिक ने हाल ही में संगीता घोष के साथ शादी की थी, हालांकि संगीता का परिवार इस विवाह के खिलाफ था. आलोक ने बताया कि उनका विवाह हिंदू रीति-रिवाजों से एक मंदिर में हुआ और इसे कानूनी तौर पर पंजीकृत भी करवाया गया.

उसने कहा कि संगीता पिछले दिनों अपने माता-पिता से मिलने घर आई थी और अब वे उसे वापस नहीं जाने दे रहे हैं. उसने दावा किया कि उसके ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को कहीं और भेज दिया है. हाथों में प्लेकार्ड, शादी की तस्वीरें और शादी का प्रमाण-पत्र लिए आलोक ससुराल वालों के घर के बाहर धरने पर बैठ गया और पत्नी को छोड़ने की मांग करने लगा.

यह भी पढ़ें: CCMB के रिसर्च से चलेगा पता, कोरोना वायरस हवा में कितनी देर रहता है मौजूद



वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस ने कहा कि संगीता के परिवार वालों ने हाल ही में आलोक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें तफ्दीश की गई तो सारे आरोप आरोप बेबुनियाद निकले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज