ताबूत में 50 घंटे तक ज़िदा दफन रहा यूट्यूबर, Video हुआ वायरल

ताबूत के ऊपर चारों तरफ से मिट्टी रखी जाती है. इसके लिए मशीन का भी इस्तेमाल किया जाता है. (वीडियो ग्रैब)

ताबूत के ऊपर चारों तरफ से मिट्टी रखी जाती है. इसके लिए मशीन का भी इस्तेमाल किया जाता है. (वीडियो ग्रैब)

Viral Video: 12 मिनट 39 सेकेंड का ये वीडियो आपको हिला कर रख देगा. करीब 7 फीट लंबा और 4 फीट चौड़ा ताबूत तैयार किया जाता है. ताबूत के अंदर एक कैमरा लगाया जाता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) भी गजब की चीज़ है. खुद को लोकप्रिय बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. यू-ट्यूब की दुनिया ही अलग है. वीडियो बनाने वाला हर शख्स चाहता है कि उसका वीडियो करोड़ों लोगों तक पहुंचे. लिहाजा लोग एक से बढ़ कर एक कारनामे करते हैं. ये एक ऐसा कारनामा है जिसे दिखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. आप खुद से सवाल पूछेंगे कि कोई इंसान भला ऐसे कैसे कर सकता है. क्या आप ताबूत में रह सकते हैं? शायद किसी भी शर्त पर आप ऐसा करने के लिए तैयार नहीं होंगे. लेकिन मिस्टर बिस्ट का ये वीडियो आपको ये सोचने के लिए मजबूर कर देगा. उन्होंने कैमरे के सामने लाइव 50 घंटे ताबूत में बिताए.

12 मिनट 39 सेकेंड का ये वीडियो आपको हिला कर रख देगा. करीब 7 फीट लंबा और 4 फीट चौड़ा ताबूत तैयार किया जाता है. ताबूत के अंदर एक कैमरा लगाया जाता है. इसके अलावा मिस्टर बीस्ट को एक वायरलेस फोन भी दिया जाता है. और फिर शुरू होता है ताबूत को मिट्टी में गाड़ने का काम. ताबूत के ऊपर चारों तरफ से मिट्टी रखी जाती है. इसके लिए मशीन का भी इस्तेमाल किया जाता है. इसके बाद खुद को वो 50 घंटे के लिए एक ताबूत में दफन कर लेते हैं. ताबूत के अंदर से वो अपने दोस्तों से बातचीत भी करते हैं.

Youtube Video


इस वीडियो को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.मिस्टर बीस्ट वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं, ''मेरी पीठ में दर्द हो रहा है, मुझे क्लस्ट्रोफोबिक महसूस होने लगा है, मैं ऊब गया हूं.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज