फोरेंसिक रिपोर्ट में विवेकानंद रेड्डी की हत्या का खुलासा, सरकार ने दिए SIT जांच के आदेश

फोरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक विवेकानंद रेड्डी की गुरुवार रात 11.30 बजे से सुबह 5 बजे के बीच हत्या हुई है.

News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 10:04 PM IST
फोरेंसिक रिपोर्ट में विवेकानंद रेड्डी की हत्या का खुलासा, सरकार ने दिए SIT जांच के आदेश
वायएस राजशेखर रेड्डी के भाई विवेकानंद रेड्डी की हुई है हत्या, आंध्र प्रदेश सरकार ने दिए SIT जांच के आदेश
News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 10:04 PM IST
आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री और वायएसआर कांग्रेस नेता वायएस विवेकानंद रेड्डी की मौत पर बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले की फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है, जिसके मुताबिक विवेकानंद रेड्डी की हत्या हुई है. रिपोर्ट की मानें तो विवेकानंद रेड्डी की गुरुवार रात 11.30 बजे से सुबह 5 बजे के बीच हत्या की गई है. फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने इस मामले की जांच SIT को सौंप दी है.

आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता वाई.एस.विवेकानंद रेड्डी (68) को शुक्रवार को उनके घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया. दिवंगत विवेकानंद रेड्डी एमपी, एमएलए और एमएलसी रहे हैं. वो आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वायएस राजशेखर रेड्डी के भाई थे.  विवेकानंद रेड्डी के परिवार में उनकी पत्नी व एक बेटी है.





वाईएसआर कांग्रेस विवेकानंद रेड्डी की हत्या की सीबीआई की जांच की मांग कर रही है. जिस पर आंध्र के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि अगर सीबीआई को ये केस सौंपा गया तो वो दोषियों को बचा लेगी. सीएम नायडू ने कहा, 'सबूतों को मिटाना गुनाह है. अब वाईएसआर कांग्रेस सीबीआई जांच की मांग कर रही है. अगर ये केस सीबीआई को सौंपा गया तो केंद्र सरकार उन्हें (दोषियों) बचा लेगी. अगर राज्य की पुलिस जांच करेगी तो बदमाश पकड़े जाएंगे. '
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...