आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा मिले तो NDA में शामिल होने को तैयार जगनमोहन रेड्डी

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले हैं. (फाइल फोटो)
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले हैं. (फाइल फोटो)

आंध्र प्रदेश विधानसभा में YSR कांग्रेस के मुख्य सचेतक जी श्रीकांत रेड्डी (G.Srikanth Reddy) ने कहा है कि उनकी पार्टी केंद्र में NDA के साथ जुड़ने पर बातचीत के लिए तैयार है, बशर्ते राज्य को विशेष दर्जा दे दिया जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 6:16 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. वाईएसआर कांग्रेस (YSR Congress) के वरिष्ठ नेता और आंध्र प्रदेश विधानसभा में पार्टी के मुख्य सचेतक जी श्रीकांत रेड्डी (G.Srikanth Reddy) ने कहा है कि उनकी पार्टी केंद्र में NDA के साथ जुड़ने पर बातचीत के लिए तैयार है बशर्ते राज्य को विशेष दर्जा दे दिया जाए. साथ ही आंध्रप्रदेश पुनर्गठन अधिनियम में किये गये सारे वादे पूरे किये जाएं.

सोमवार को दिल्ली पहुंच चुके हैं जगन रेड्डी
गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्रई वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी (Y.S. Jagan Mohan Reddy) मंगलवार को पानी के मुद्दे पर होने वाली शीर्ष परिषद की बैठक में हिस्सा लेने के लिए नई दिल्ली पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलने का कार्यक्रम है. पीएम मोदी से होने जा रही जगन की मुलाकात से राज्य में राजनीतिक पारा चढ़ गया है और अटकलें तेज हो गई हैं कि वाईएसआर कांग्रेस बीजेपी की अगुवाई वाले NDA में शामिल हो सकती है.

आंध्र प्रदेश से किए गए सारे वादे निभाने होंगे
श्रीकांत रेड्डी ने कहा कि उनकी पार्टी NDA में शामिल होने पर चर्चा के लिए तैयार है, बशर्ते केंद्र आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम में किये गये सारे वादे पूरा करे, जो तेलंगाना बनाते समय किये गये थे. राज्य को विशेष दर्जा मिले तो एनडीएम में शामिल होने को भी उनकी पार्टी तैयार है.



NDA से नहीं आया कोई निमंत्रण
उन्होंने कहा कि NDA से कोई निमंत्रण भी नहीं आया है और उनकी पार्टी की ओर से भी ऐसा केाई प्रस्ताव नहीं है. उनका कहना था कि सीएम जगन की पीएम मोदी से मुलाकात बस विकास के मुद्दों को लेकर होगी और उसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज