Home /News /nation /

लोटे में जानवर का सिर फंसा देखकर नेता जी समझे बिल्ली है, उठाया तो तेंदुआ निकला

लोटे में जानवर का सिर फंसा देखकर नेता जी समझे बिल्ली है, उठाया तो तेंदुआ निकला

YSRTP नेता राघव रेड्डी. (तस्वीर: वायरल वीडियो स्क्रीनशॉट)

YSRTP नेता राघव रेड्डी. (तस्वीर: वायरल वीडियो स्क्रीनशॉट)

दरअसल YSRTP नेता राघव रेड्डी (Raghav Reddy) ने सड़क पर ऐसी बिल्ली देखी जिसके सिर में लोटा फंस गया था. इस बिल्ली को देखकर राघव रेड्डी चौंके और उसकी तरफ बढ़कर गोद में उठा लिया. कुछ भी नहीं दिखाई देने के कारण घबराई और कुछ जख्मी बिल्ली गोद से कूद गई. उस बिल्ली को बचाने के चक्कर में राघव रेड्डी को मामूली चोट भी आई और सच्चाई भी पता चली. दरअसल वो बिल्ली नहीं तेंदुए का बच्चा था.

अधिक पढ़ें ...

    हैदराबाद. जिन कुछ जानवरों को इंसानों के सबसे नजदीक माना जाता है, उनमें बिल्लियां (Cats) भी शामिल हैं. लोगों को बिल्ली पालने का शौक भी खूब होता है. लेकिन कई बार बिल्लियों और उनकी प्रजाति के जानवरों को लेकर भ्रम भी पैदा हो जाता है. YSR तेलंगाना पार्टी के नेता राघव रेड्डी (Raghav Reddy) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल राघव रेड्डी ने सड़क पर ऐसी बिल्ली देखी जिसके सिर में लोटा फंस गया था. इस बिल्ली को देखकर राघव रेड्डी चौंके और उसकी तरफ बढ़कर गोद में उठा लिया. कुछ भी नहीं दिखाई देने के कारण बिल्ली घबराई और गोद से कूद गई. उस बिल्ली को बचाने के चक्कर में राघव रेड्डी को मामूली चोट भी आई और सच्चाई भी पता चली! दरअसल वो बिल्ली नहीं तेंदुए का बच्चा था.

    ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कुछ टीवी चैनल्स पर भी चला है. दरअसल जैसे ही राघव रेड्डी को ये अंदाजा हुआ कि ये बिल्ली नहीं बल्कि तेंदुआ है तो उसे छोड़कर अपनी गाड़ी की तरफ भागे. राघव रेड्डी ने ये उम्मीद नहीं की थी और वो सिर्फ जानवर को पीछे देखकर उसे बचाने पहुंच गए थे. हालांकि तेंदुए का बच्चा महज कुछ हफ्तों का ही था और वो खतरनाक नहीं था.

    वन विभाग को दी जानकारी
    बाद में राघव रेड्डी ने इसकी जानकारी वन विभाग को दी. राघव रेड्डी ने अधिकारियों से कहा कि जल्द से जल्द इस तेंदुए के बच्चे को पकड़ा जाए. इससे आम लोगों को खतरा भी हो सकता है. उन्हें आशंका है कि अगर ये बच्चा खो गया तो इसकी मां इलाके में लोगों के लिए खतरा पैदा कर सकती है. बाद में राघव रेड्डी एक अस्पताल भी गए जहां उन्हें TT का इंजेक्शन लिया. वन विभाग के अधिकारी अभी उस तेंदुए के बच्चे को तलाश रहे हैं.

    Tags: Cats, Leopard, Telangana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर