लाइव टीवी

बीजेपी नेता ने कहा- ज़ायरा वसीम ने दबाव में छोड़ा बॉलीवुड, इस्लाम में ऐसी कोई पाबंदी नहीं

News18Hindi
Updated: June 30, 2019, 4:26 PM IST
बीजेपी नेता ने कहा- ज़ायरा वसीम ने दबाव में छोड़ा बॉलीवुड, इस्लाम में ऐसी कोई पाबंदी नहीं
ज़ायरा ने अपने काम के बारे में फेसबुक पर पोस्ट लिखकर कहा कि यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है. मेरे मजहब के साथ मेरे रिश्तों को खतरा पहुंचा रहा था.

ज़ायरा ने अपने काम के बारे में फेसबुक पर पोस्ट लिखकर कहा कि यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है. मेरे मजहब के साथ मेरे रिश्तों को खतरा पहुंचा रहा था.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने बॉलीवुड अभिनेत्री जाहिरा वसीम के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर बयान दिया है. शहनवाज हुसैन ने कहा कि जायरा ने यह कदम दबाव में उठाया है. उन्होंने कहा कि इस्लाम में ऐसी कोई पाबंदी नहीं है.

फेसबुक पोस्ट में ज़ायरा ने किया था ये खुलासा
बता दें आमिर खान के साथ 'दंगल' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया है. इसकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखकर की है. उनका कहना है कि इस फील्ड में मुझे बेहद प्यार, साथ और तारीफ मिली, लेकिन यह मुझे अज्ञानता की राह पर भी ले जा रही थी. यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है. मेरे मजहब के साथ मेरे रिश्तों को खतरा पहुंचा रहा था.

शहनवाज़ ने नुसरत जहां के फतवे पर उठाए सवाल

वहीं शहनवाज़ हुसैन ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां पर फतवे पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति में एक-दूसरे की परंपराओं को अपनाया जाता है और सिंदूर लगाना सुहाग की निशानी है. शहनवाज़ हुसैन का ये बयान तब आया है जब नुरसत जहां पर सिंदूर लगाने के लिए फतवा जारी किया गया था.



सिंदूर लगाने पर उठे थे सवालटीएमसी सांसद नुसरत जहां के मंगलसूत्र पहनकर और सिंदूर लगाकर संसद में जाने पर उनकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी. बता दें कि बशीरहाट की सांसद चुनी गईं नुसरत ने हाल ही में कोलकाता के बिज़नेसमैन निखिल जैन से शादी की है.

नुसरत जहां जब मंगलवार को शपथ लेने संसद पहुंचीं तो वह संसद सत्र में पारंपर‍िक अंदाज में नजर आईं. नुसरत ने माथे पर सिंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना हुआ था. शादी की वजह से नुसरत लोकसभा सदस्य की शपथ नहीं ले पाईं थीं. उन्होंने 20 जून को अपनी शादी की फोटोज फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें वो हिंदू रीति-रिवाज से फेरे लेते नजर आईं.

ये भी पढ़ें-
जायरा वसीम ने किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान, कहा- ईमान से भटक रही थी

नुसरत जहां ने सिंदूर पर उठे सवालों का ऐसे दिया जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 4:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर