Air Strike के बाद से सोशल मीडिया से नदारद है पाकिस्तानी कलाकार

Air Strike के बाद से सोशल मीडिया से नदाराद है पाकिस्तानी कलाकार

Air Strike के बाद से सोशल मीडिया से नदाराद है पाकिस्तानी कलाकार

पाकिस्तान की ओर से सोशल मीडिया पर कुछ अनजाने हैंडल जवाब दे रहे हैं लेकिन किसी सेलेब का कोई प्रतिक्रिया न देना पड़ोसी देश की हालात का एक अंदेशा देता ही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2019, 3:01 PM IST
  • Share this:

भारत और पाकिस्तान में हुई किसी भी तनातनी का सबसे पहला निशाना इन दोनों देशों के बीच खेल संबंधो और इन दोनों देशों के कलाकारों पर पड़ता है. URI हमले के बाद करन जौहर की फिल्म में एक पाकिस्तानी कलाकार का होना करन को खासा भारी पड़ा था. शाहरुख खान को भी अपनी फिल्म 'रईस' में पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान को रखने के कारण मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी गायकों का अक्सर विरोध होता रहा है और पुलवामा में हुए कायरतापूर्ण हमले के बाद तो सलमान खान को भी अपनी आगामी फिल्म से पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का गाना हटाना पड़ा था.

अब भारत द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट इलाके में किए गए हवाई हमले के बाद से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड जहां खुल कर भारतीय वायुसेना की तारीफ कर रहा है वहीं पाकिस्तानी सिलेब्स इस मामले में चुप हैं.

पाकिस्तानी सेना के एक अधिकारी की ओर से आए ट्वीट के अलावा सोशल मीडिया पर इस एयर स्ट्राइक को लेकर कोई बड़ा पाकिस्तानी नाम सामने नहीं आया है. फवाद खान, माहिरा खान, राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम जैसे सितारे इस मसले पर चुप हैं और कोई भी बयान या बात करने से बच रहे हैं.



वहीं भारत में इस मसले पर बॉलीवुड से खुल कर प्रतिक्रिया आ रही है. जहां अक्षय कुमार ने कहा है कि भारतीय वायुसेना को अंदर घुस कर मारना चाहिए वहीं अजय देवगन ने भी कहा कि जो हमसे टकराएगा वो जीवित नहीं बचेगा.
पाकिस्तान की ओर से सोशल मीडिया पर कुछ अनजाने हैंडल जवाब दे रहे हैं लेकिन किसी सेलेब का कोई प्रतिक्रिया न देना पड़ोसी देश की हालात का एक अंदेशा देता ही है

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज