वनप्लस के इतिहास में आज सबसे बड़ा इवेंट, लॉन्च होगा OnePlus 7 और 7 Pro

Oneplus 7 Pro

Oneplus 7 Pro

वनप्लस के इतिहास में यह सबसे बड़ा ग्लोबल लॉन्च होगा जिसमें तीनों जगहों को मिलाकर 8,000 फैंस भाग लेंगे.

  • Share this:

वनप्लस 7 सीरीज़ स्मार्टफोन्स से आज पर्दा उठा दिया जाएगा. भारत समेत कंपनी के स्मार्टफोन्स अमेरिका और यूरोप में भी 14 मई यानी कि आज ही लॉन्च होंगे. कंपनी ने इसको लेकर कहा है कि  वनप्लस के इतिहास में यह सबसे बड़ा ग्लोबल लॉन्च होगा, जिसमें तीनों जगहों को मिलाकर 8,000 फैंस भाग लेंगे. बेंगलुरु इंटरनेशनल एग्जिबिशन सेंटर में यह फोन रात 8:15 पर लॉन्च किया जाएगा. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप फेसबुक और यूट्यूब हैंडल्स पर देख सकते हैं.

फीचर्स (कंपनी से कंफर्म)

OnePlus ने सोशल मीडिया पर छोटे-छोटे टीजर देकर काफी कुछ बताया है. कंपनी से मिली जानकारियों के मुताबिक, OnePlus 7Pro में नॉच नहीं है. इसमें HDR 10 के साथ AMOLED डिस्प्ले है. साथ ही इसमें UFS3.0 फ्लैश स्टोरेज, पॉप अप फ्रंट फेसिंग कैमरा और पीछे ट्रिपल कैमरा है.साथ 4,000 mAh की बैटरी दी जाएगी.


OnePlus 7  लीक हुए फीचर्स

OnePlus 7 में 6.4 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा. इसके अलावा दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा जो 3X ऑप्टिकल जूम के साथ आएगा और तीसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का होगा.



कलर वेरिएंट की जानकारी लीक

हाल ही में आई जर्मन टेक्नोलॉजी साइट WinFuture.de की रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि वनप्लस 7 प्रो क्लासिक ब्लैक और न्यू नेबुला ब्लू कलर में लॉन्च होगा. इसके अलावा हाल ही में टिप्सटर रोनाल्ड क्वान्ड ने ट्वीटर पर वनप्लस की कुछ तस्वीरें शेयर की है और दावा किया है कि ये फोन OnePlus 7 Pro है, जो कि ‘आलमंड’ कलर में दिखाई दे रहा है. ट्वीट में चार फोटो हैं, जिसमें फोन को हर ऐंगल से दिखाया गया है. (ये भी पढ़ें-OnePlus 7 Pro से क्लिक की गई इस पॉपुलर मैगज़ीन की फोटो, कैमरा क्वालिटी देखकर हो जाएंगे हैरान)

इतनी हो सकती है कीमत

कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स  की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने यह जरूर कहा था कि आने वाला नया फोन OnePlus 7, पिछले फोन OnePlus 6T से मंहगा होगा. इस बात से यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फोन की शुरुआती कीमत 50 हज़ार के आसपास हो सकती है. इसका बेस बैरिएंट 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. वहीं दूसरा वैरिएंट 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज