OnePlus 7 Pro से क्लिक की गई इस पॉपुलर मैगज़ीन की फोटो, कैमरा क्वालिटी देखकर हो जाएंगे हैरान

OnePlus 7 Pro की कैमरा क्वालिटी को दिखाने के लिए पॉपुलर Nat Geo मैग्जीन के कवर पर इस स्मार्टफोन से खींची गई फोटो पब्लिश करवाई है.

OnePlus 7 Pro की कैमरा क्वालिटी को दिखाने के लिए पॉपुलर Nat Geo मैग्जीन के कवर पर इस स्मार्टफोन से खींची गई फोटो पब्लिश करवाई है.

OnePlus 7 Pro की कैमरा क्वालिटी को दिखाने के लिए पॉपुलर Nat Geo मैग्जीन के कवर पर इस स्मार्टफोन से खींची गई फोटो पब्लिश करवाई है.

  • Share this:

वनप्लस 7 सीरीज़ स्मार्टफोन्स कल यानी कि 14 मई को लॉन्च होने के लिए तैयार हैं. कंपनी ने अपने आने वाले फोन OnePlus 7 Pro की कैमरा क्वालिटी को दिखाने के लिए पॉपुलर Nat Geo मैगज़ीन के कवर पर इससे खींची गई फोटो पब्लिश करवाई है.

जानकारी के मुताबिक मैगज़ीन के कवर पर छपी ये सारी तस्वीरें प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स ने क्लिक की हैं.

फोटोग्राफर्स की टीम में शामिल Krystle Wright ने OnePlus 7 Pro के कैमरे की तारीफ करते हुए बताया कि ये एक पूरे कैमरा बैग जैसा है जो फोटोग्राफी की सारी जरूरतें पूरी करता है. (ये भी पढ़ें-Jio SIM इस्तेमाल करते हैं तो बहुत काम आएंगे MyJio App के ये फीचर्स, वीडियो में देखें प्रोसेस)




इससे पहले छपी थी Sacred Games की कवर फोटो

इससे पहले कंपनी ने विश्व की सबसे बड़ी वीडियो स्ट्रीमिंग कंपनी Netflix के साथ मिल कर अपकमिंग वेबसीरीज Sacred Games 2 का पोस्टर और प्रोमो का वीडियो शूट OnePlus 7 Pro कैमरे से किया था. इतना ही नहीं OnePlus 7 Pro के कैमरे से क्लिक की गई फोटो Bazaar और GQ मैगज़ीन के कवर पर भी छप चुकी हैं.

OnePlus 7 Pro से क्लिक की गई और भी फोटो हुई रीलीज़

कंपनी ने हाल ही में ट्विटर पर इस फोन की क्वालिटी दिखाने के लिए कुछ फोटोज़ शेयर की थी. आइए देखते हैं OnePlus 7 Pro से क्लिक की गई फोटो. (ये भी पढ़ें-WhatsApp की हर Video Call को Record करना है आसान, वीडियो में देखें पूरा तरीका )

 OnePlus 7 Pro में हो सकते हैं ये फीचर्स

इससे पहले आई अफवाहों की बात करें तो OnePlus 7 Pro में Quad HD+ सूपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही इसमें पावर के लिए 30W Warp चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 4,000 mAh की बैटरी दी जाएगी.

कैसे देख सकते हैं OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro का LIVE लॉन्च

लॉन्च इवेंट 14 मई को शाम 8:15 बजे बेंगलुरू इंटरनेशन एग्जिबिशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा. वनप्लस ने अपने ट्वीट में एक शॉर्ट लिंक दिया है, जिसमें इवेंट के बारे में पूरी जानकारी दी गई है. कंपनी ने इस पेज पर बताया है कि इवेंट में OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा इवेंट को अटेंड करने वालों को कंपनी की ओर से एक्सक्लूसिव मर्चेंडाइज दिए जाएंगे.

इस स्मार्टफोन के लाइव लॉन्च इवेंट को आप इस लिंक (onepl.us/launch_2019tw) पर जाकर लाइव देख सकते हैं. इसके अलावा अगर कंपनी अपने यूट्यूब चैनल पर भी इसका लाइव प्रसारण करेगी. आप वहां से भी इसे लाइव देख सकते हैं. (ये भी पढ़ें- जियो SIM यूज़र्स के लिए मुफ्त है ‘Hello Jio’ सर्विस, देखें कैसे करती है काम)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज