OnePlus 7T के इस वेरिएंट पर मिल रही है छूट, पा सकते हैं 6 हज़ार का फायदा

Oneplus 7T pro Mclaren Edition

Oneplus 7T pro Mclaren Edition

वनप्लस के McLaren Edition की सबसे खास बात ये है कि इसमें जो फैबरिक दिया गया है, वो फैबरिक McLaren की लग्जरी स्पोर्ट्स कार में भी आता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 3:12 PM IST
  • Share this:

वनप्लस (OnePlus) के प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro McLaren Edition को सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. ग्राहक इस फोन को अमेज़न (Amazon) से खरीद सकते हैं. भारत में McLaren एडिशन की कीमत 58,999 रुपए रखी गई है, मगर अमेज़न पर मिल रहे ऑफर के तहत इसे सस्ते में खरीदा जा सकता है. आइए जानते है इसके ऑफर्स के बारे में...

अमेज़न पर दी गई जानकारी के मुताबिक वनप्लस 7T प्रो McLaren Edition खरीदने के लिए अगर आप HDFC कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 3 हज़ार रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर से 3 हज़ार रुपये की एक्सट्रा छूट पाई जा सकती है. यानी कि कुल मिलाकर इस फोन पर 6 हज़ार रुपये का फायदा मिल रहा है.

(ये भी पढ़ें- ये हैं 32 सबसे खराब Password, अगर आपने भी रखा है ऐसा कुछ तो तुरंत बदल लें)



OnePlus 7T McLaren Edition के फीचर्स
McLaren Edition की सबसे खास बात ये है कि इसमें जो फैबरिक दिया गया है, वो फैबरिक McLaren की लग्जरी स्पोर्ट्स कार में भी आता है. फोन में 6.67-inch QHD+ Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.

फोन के फीचर्स की बात करें तो ये Qualcomm Snapdragon 855+ processor पर काम करता है, जो कि कंपनी के पहले फोन में दिए गए प्रोसेसर से ज्यादा फास्ट है. इससे फोन की परफॉर्मेंस भी बेहतर होगी. फोन  में Android 10 पर बेस्ड OxygenOS भी दिया गया है, जो कि वनप्लस को दूसरे एंड्रॉयड फोन्स से अलग बनाता है. OxygenOS  की मदद से यूजर्स को डेडिकेटेड डार्क मोड, नई गैलरी और अपडेटेड Zen Mode भी मिल सकेगा. साथ ही इसमें नया ट्रांसलेशन मोड भी होगा.

ये भी पढ़ें- WhatsApp पर आ रहा है खास फीचर, बचेगी आपके फोन की बैटरी, देखें फोटो

कैमरे की बात की जाए तो 7T Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल का pop-up सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस मैक्लेरन एडिशन में ग्राहकों को 12GB RAM मिल रही है. OnePlus 7T Pro में फास्ट चार्जिंग मिलेगी, ये फोन Warp Charge 30T फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपोर्ट करता है. इस फोन में 4,085mAh की बैटरी दी गई है. फोन का डिस्प्ले काफी बेहतर और बड़ा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज