Home /News /politics /

चिदंबरम पर दिल्ली से लेकर न्यूयॉर्क तक घमासान

चिदंबरम पर दिल्ली से लेकर न्यूयॉर्क तक घमासान

टेलीकॉम घोटाले में केंद्रीय गृह मंत्री चिदंबरम के मुद्दे पर दिल्ली से लेकर न्यूयॉर्क तक बैठकों का दौर जारी है। इस मसले पर वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी रविवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से न्यूयॉर्क में मुलाकात करेंगे।

  • News18India
  • Last Updated :
    नई दिल्ली। टेलीकॉम घोटाले में केंद्रीय गृह मंत्री चिदंबरम के मुद्दे पर दिल्ली से लेकर न्यूयॉर्क तक बैठकों का दौर जारी है। इस मसले पर वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी रविवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से न्यूयॉर्क में मुलाकात करेंगे। दोनों की मुलाकात पहले से तय नहीं थी लेकिन दिल्ली में चिदंबरम को लेकर मची किचकिच के बाद प्रणब अपने कार्यक्रम में बदलाव करते हुए पीएम से मुलाकात करने जाएंगे। फिलहाल प्रणब वॉशिंगटन में हैं जबकि पीएम न्यूयॉर्क में हैं।
    माना जा रहा है कि रविवार के प्रणब अपने तय समय से पहले वॉशिंगटन से निकलेंगे और न्यूयॉर्क पहुंचकर पीएम से मिलेंगे और चिदंबरम के मुद्दे पर वित्त मंत्रालय की चिट्ठी पर अपनी सफाई पेश करेंगे। हालांकि वॉशिंगटन में जब प्रणब से चिट्ठी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टेलीकॉम घोटाले के मामले में वो कुछ नहीं कहेंगे। इतना ही नहीं जब दोनों नेता अमेरिका से लौटेंगे तो दिल्ली में उनकी पेशी सोनिया गांधी के दरबार में होगी।
    माना जा रहा है कि सोनिया, पीएम और प्रणब की बैठक के बाद चिदंबरम की किस्मत का फैसला हो सकता है।


    Tags: 2G scam, Congress

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर