Home /News /politics /

न्यूयॉर्क में मनमोहन-प्रणब के बीच हुई अहम मुलाकात

न्यूयॉर्क में मनमोहन-प्रणब के बीच हुई अहम मुलाकात

केन्द्रीय वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी ने रविवार को न्यूयॉर्क में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात की। मुलाकात के बाद प्रणब मुखर्जी ने 2जी और चिंदबरम मामले को लेकर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

  • News18India
  • Last Updated :
    न्यूयॉर्क। केन्द्रीय वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी ने रविवार को न्यूयॉर्क में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात की। मुलाकात के बाद प्रणब मुखर्जी ने 2जी और चिंदबरम मामले को लेकर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्हें जो भी कहना होगा वो स्वदेश लौट कर कहेंगे। प्रणब बोले, प्रधानमंत्री से ये मुलाकात उनकी पहले से ही निर्धारित थी। चिदंबरम मामले पर पूछे जाने पर उन्होंने केवल इतना कहा कि चिदंबरम उनके अहम मंत्री हैं।

    दरअसल तमाम कयासों के बीच पीएम मनमोहन सिंह और प्रणब मुखर्जी के बीच न्यूयॉर्क में मुलाकात हुई। मुलाकात के पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से उनकी मुलाकात 2जी मामले को लेकर नहीं थी। साथ ही उन्होंने कहा कि 2जी मामला अदालत में है इसलिए इसपर वो कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। और वो प्रधानमंत्री को अपनी वॉशिंगटन दौरे पर हुए डेवलपमेंट के बारे में जानकारी देने आए थे।
    मालूम हो कि प्रधानमंत्री से मिलने के लिए मुखर्जी वॉशिंगटन में विश्व बैंक की बैठक में हिस्सा लेने के बाद देर रात यहां पहुंचे। यहां पहुंचने पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करने से इंकार कर दिया था। मुखर्जी भी न्यूयॉर्क के उसी होटल में ठहरे जहां प्रधानमंत्री अपने शिष्टमंडल के साथ रुके हुए हैं।
    वहीं प्रधानमंत्री ने शनिवार को 2जी मामले में चिदम्बरम के इस्तीफे की विपक्ष की मांग को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा, "सरकार के सभी मंत्रियों में मेरा विश्वास है।"

    गौरतलब है कि वित्त मंत्रालय की ओर से पीएमओ को एक चिट्ठी लिखी गई थी। चिट्ठी में कहा गया था कि अगर चिदंबरम चाहते तो 2 जी स्पेक्ट्रम घोटाले को होने से रोक सकते थे।

    Tags: 2G scam, New York

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर