• Home
  • »
  • News
  • »
  • politics
  • »
  • पैदल मार्च करते आजाद मैदान पहुंचे राज <a href='http://khabar.ibnlive.in.com/livestreaming/IBN7/'><font color=red>IBN7</font></a> <a href='http://khabar.ibnlive.in.com/livestreaming/ibnlokmat/'><font color=purple>IBN लोकमत</font></a>

पैदल मार्च करते आजाद मैदान पहुंचे राज <a href='http://khabar.ibnlive.in.com/livestreaming/IBN7/'><font color=red>IBN7</font></a> <a href='http://khabar.ibnlive.in.com/livestreaming/ibnlokmat/'><font color=purple>IBN लोकमत</font></a>

बीते दिनों मुंबई के आजाद मैदान में हुई हिंसा पर सियासत तेज हो गई है। एमएनएस ने हिंसा के विरोध में आजाद मैदान में रैली का आयोजन किया है।

बीते दिनों मुंबई के आजाद मैदान में हुई हिंसा पर सियासत तेज हो गई है। एमएनएस ने हिंसा के विरोध में आजाद मैदान में रैली का आयोजन किया है।

  • Share this:
    मुंबई।महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे पैदल मार्च करते हुए आजाद मैदान पहुंच गए हैं। इससे पहले वो गिरगांव चौपाटी पहुंचे। मुंबई के आजाद मैदान में हुई हिंसा के विरोध में वो आजाद मैदान पहुंचे हैं। आजाद मैदान में बड़ी संख्या में एमएनएस कार्यकर्ता इकट्ठा हुए।

    बीते दिनों मुंबई के आजाद मैदान में हुई हिंसा पर सियासत तेज हो गई है। एमएनएस ने हिंसा के विरोध में आजाद मैदान में रैली का आयोजन किया है। इस रैली से पहले एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे गिरगांव चौपाटी से आजाद मैदान तक पैदल मार्च करते हुए पहुंचे। हालांकि राज को पुलिस ने पैदल मार्च की इजाजत नहीं दी। लेकिन इजाजत नहीं मिलने के बावजूद राज गिरगांव से आजाद मैदान तक पैदल मार्च भी करने की जिद पर अड़ गए और गिरगांव चौपाटी से आजाद मैदान के लिए कूच कर गए। उनके पीछे पीछे उनके समर्थक भी हजारों की संख्या में साथ में जुड़ने लगे।

    इससे पहले वो सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। उसके बाद वो गिरगांव चौपाटी अपनी गाड़ी में पहुंचे। इसके बाद राज ठाकरे गिरगांव चौपाटी से आजाद मैदान तक पैदल गए। हालांकि राज को पुलिस ने पैदल मार्च की इजाजत नहीं दी।

    देखें: राज ठाकरे की रैली पर IBN लोकमत की कवरेज

    पढ़ें: असम हिंसा से जुड़ी हर खबर की कवरेज

    इस रैली के लिए घंटों पहले से लोगों का हुजूम रैली स्थल की तरफ उमड़ने लगा। राज ठाकरे ने 11 अगस्त को हुई हिंसा के विरोध में मुंबई पुलिस से आजाद मैदान में रैली करने की इजाजत मांगी थी। तब ये भी कहा गया था कि पुलिस अगर इजाजत नहीं भी देती है तो भी रैली निकाली जाएगी लेकिन पुलिस ने MNS को आजाद मैदान में रैली निकालने की इजाजत दे दी। इस रैली को लेकर कांग्रेस, NCP और शिवसेना में बेचैनी महसूस की जा रही है।

    जानें: किस तरह की राजनीति के लिए जाने जाते हैं राज ठाकरे

    राज ठाकरे की रैली के लिए इस बार मुंबई पुलिस ने रैली स्थल के पास पुलिस मशीनरी की तैनाती की है। भारी संख्या में सुरक्षकर्मी तैनात किए गए हैं। -

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज