होम /न्यूज /politics /बाबूलाल मरांडी ममता से मिले, दिया समर्थन का भरोसा

बाबूलाल मरांडी ममता से मिले, दिया समर्थन का भरोसा

जेवीएम-पी के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी शनिवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से मिले और उन्हें भरोसा दिया कि उनकी पार्टी संसद में तृणमूल का साथ देगी।

जेवीएम-पी के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी शनिवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से मिले और उन्हें भरोसा दिया कि उनकी पार्टी संसद में तृणमूल का साथ देगी।

जेवीएम-पी के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी शनिवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से मिले और उन्हें भरोसा दि ...अधिक पढ़ें

    कोलकाता। झारखंड विकास मोर्चा-प्रजातांत्रिक (जेवीएम-पी) के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी शनिवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से मिले और उन्हें भरोसा दिया कि उनकी पार्टी संसद में तृणमूल का साथ देगी।

    मरांडी ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार जन-विरोधी हो गई है। ममता बनर्जी ने इस सरकार से समर्थन वापस लेने का जो साहस दिखाया, वह सराहनीय है। हम यहां उनसे यह कहने आए हैं कि झारखंड के लोग और हमारी पार्टी उनके साथ है।

    ज्ञात हो कि लोकसभा में जेवीएम-पी के दो सदस्य हैं। बहु-ब्रांड खुदरा कारोबार में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) की अनुमति दिए जाने के केंद्र सरकार के फैसले के विरोध में इस पार्टी ने भी गत सोमवार को सरकार से समर्थन वापस ले लिया।

    मरांडी ने कहा कि हम सिर्फ ममतादी को आश्वस्त करना चाहते हैं कि जो मुद्दा उन्होंने उठाया है, वह सही है और इन जन-विरोधी नीतियों के खिलाफ संसद के अंदर और बाहर हम उनके साथ हैं।

    उल्लेखनीय है कि ममता की पार्टी के लोकसभा में 19 सांसद हैं, जिन्होंने पिछले महीने मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से समर्थन वापस ले लिया था। ममता ने अल्पमत वाली केंद्र सरकार के खिलाफ संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाने का आह्वान किया है।

    Tags: Babulal marandi, Fdi, Mamata banerjee, UPA

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें