होम /न्यूज /politics /गुजरात के कांग्रेसी उम्मीदवार पर 123 करोड़ की संपत्ति!

गुजरात के कांग्रेसी उम्मीदवार पर 123 करोड़ की संपत्ति!

इंद्रनील ने पर्चा भरते समय 123 करोड़ 38 लाख रुपये की मिल्कियत अपने पास होने का हलफनामा दिया है। इंद्रनील की संपत्ति का ...अधिक पढ़ें

    अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में राजकोट से कांग्रेस उम्मीदवार इंद्रनील राज्यगुरु ने अपनी संपत्ति का ऐलान कर सबको चौंका दिया है। इंद्रनील ने पर्चा भरते समय 123 करोड़ 38 लाख रुपये की मिल्कियत अपने पास होने का हलफनामा दिया है। इंद्रनील की संपत्ति का आंकड़ा देखकर पूरे गुजरात के नेता हैरत में पड़ गए हैं।

    इंद्रनील के पास इतनी जायदाद है ये उनके साथ पर्चा भरने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता भी नहीं जानते थे। राज्यगुरु का कहना है कि जब 123 करोड़ ईमानदारी से कमाए हैं तो उसे बताने में नुकसान क्या है।

    हलफनामे के मुताबिक इंद्रनील के पास 56 करोड़ रुपये की कृषि योग्य जमीन है। 29 करोड़ रुपये की गैर-कृषि योग्य जमीन है। कारोबार के लिए 15 करोड़ रुपये की जमीन, घरेलू काम के लिए 16 करोड़ रुपये की जमीन, 23 लाख रुपये का फिक्स डिपॉडिट है। 16 लाख रुपए के शेयर, 1 करोड़ रुपये की गाड़ियां और 34 लाख रुपये के जेवरात हैं।

    इंद्रनील की संपत्ति से उलट बीजेपी उम्मीदवारों ने अपने हलफनामे में सिर्फ 60 से 70 लाख की संपत्ति का खुलासा किया है। जाहिर है इस हलफनामे के साथ इंद्रनील गुजरात के सबसे अमीर उम्मीदवारों की रेस में सबसे आगे निकल गए हैं।

    Tags: Rajkot

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें