लाइव टीवी

राज के खिलाफ फेसबुक पर की टिप्पणी, हुई पूछताछ


Updated: November 28, 2012, 5:01 PM IST
राज के खिलाफ फेसबुक पर की टिप्पणी, हुई पूछताछ
ठाणे की पालघर पुलिस ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर एक व्यक्ति से पूछताछ की।

ठाणे की पालघर पुलिस ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर एक व्यक्ति से पूछताछ की।

  • Last Updated: November 28, 2012, 5:01 PM IST
  • Share this:
ठाणे। ठाणे की पालघर पुलिस ने बुधवार को महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर एक व्यक्ति से पूछताछ की। यद्यपि पुलिस अधिकारी ने संबधित व्यक्ति की पहचान जाहिर करने से इंकार कर दिया। अधिकारी ने बताया कि युवा को न तो गिरफ्तार किया गया और न ही हिरासत में लिया गया। केवल उससे पूछताछ की गई। उसके खिलाफ अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

युवक की पहचान मांस की दुकान पर काम करने वाले सुनील विश्वकर्मा (18 वर्ष) के रूप में की गई है। सुनील को राज ठाकरे के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर पुलिस ने बुधवार को पूछताछ की थी।

प्रारंभिक जांच के अनुसार मालूम हुआ है कि सुनील को फेसबुक के विषय में कोई जानकारी नहीं है और सम्भावना है कि किसी अन्य ने उसके नाम पर फर्जी फेसबुक अकाउंट से टिप्पणी की है।

अधिकारी ने बताया कि मामला पालघर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत है और इसे ठाणे स्थित साइबर सेल में जांच और कार्रवाई के लिए भेजा जाएगा।

ज्ञात हो कि ठाणे पुलिस ने शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे की मृत्यु पर मुम्बई बंद के विरोध में फेसबुक पर की गई टिप्पणी पर दो लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया था। अधिकारी ने बताया कि सुनील की सुरक्षा के लिए उसे पुलिस स्टेशन में ही रखा गया है।


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2012, 5:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर