लाइव टीवी
Elec-widget

राज की अजित को धमकी, पैरों पर वापस नहीं जा पाएंगे

News18India
Updated: March 3, 2013, 3:07 AM IST
राज की अजित को धमकी, पैरों पर वापस नहीं जा पाएंगे
राज ठाकरे ने कहा कि अगर अजित पवार पुलिस-प्रशासन को बीच से हटा दें। तो वो अपने पैरों पर चलकर वापस नहीं जा पाएंगे।

राज ठाकरे ने कहा कि अगर अजित पवार पुलिस-प्रशासन को बीच से हटा दें। तो वो अपने पैरों पर चलकर वापस नहीं जा पाएंगे।

  • Share this:
मुंबई। अहमदनगर में अपनी गाड़ी पर पथराव के बाद मचे बवाल को लेकर एमएनएस के मुखिया राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार को सीधी धमकी की है। राज ठाकरे ने न सिर्फ अपने कार्यकर्ताओं की हिंसा का समर्थन किया बल्कि अजित पवार को भी खुली धमकी दी। राज ठाकरे ने कहा कि अगर अजित पवार पुलिस-प्रशासन को बीच से हटा दें। तो वो अपने पैरों पर चलकर वापस नहीं जा पाएंगे।

शनिवार को महाराष्ट्र के जालना से एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने उप मुख्यमंत्री अजित पवार को सीधे-सीधे धमकी दे डाली। राज ठाकरे ने कहा है कि अजित पवार गृह विभाग और पुलिस को हटाकर देख लें वो दोनों पैरों पर चलकर वापस नहीं जा पाएंगे। राज ठाकरे ने ये भी कहा कि वो अजित पवार को याद दिलाना चाहते हैं कि पत्थर उनकी तरफ से भी फेकें जा सकते हैं। सूखे पर भी राज ने अजित को आड़े हाथों लिया और कहा कि महाराष्ट्र में सूखे के बाद बिगड़ते हालात के लिए एनसीपी ही जिम्मेदार है और महाराष्ट्र में सूखे से प्रभावित लोग अजित पवार को घर में घुसकर मारेंगे।
राज ठाकरे के बोलने के अंदाज से साफ था कि वो फिर से हिंसा की राजनीति को ही अपना हथियार बना रहे हैं। पिछले हफ्ते भी राज-ठाकरे और अजित पवार के बीच बयानबाजी के बाद महाराष्ट्र के कई इलाकों में हिंसा भड़क उठी थी। शुरुआत राज ठाकरे का काफिले पर पथराव से हुई थी। जिसका आरोप एनसीपी कार्यकर्ताओं पर लगा था। यही वजह है कि राज ठाकरे ने जालना की रैली में एनसीपी पर सीधा हमला बोला और सूखे से प्रभावित जालना जिले की दुर्दशा के लिए एनसीपी को ही जिम्मेदार ठहराया। मालूम हो कि जालना एनसीपी का गढ़ माना जाता है।
राज ठाकरे ने कहा कि सारा सरकारी पैसा पश्चिमी महाराष्ट्र में क्यों जा रहा है जबकि मराठवाड़ा को नजरअंदाज किया जा रहा है। अजित पवार बताएं कि सिंचाई परियोजनाओं में खर्च हुए 70 हजार करोड़ रुपए कहां गए। राज ठाकरे ने अजित पवार के चाचा और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर भी वार किया। सूखे को लेकर शरद पवार पर राज ठाकरे ने सवाल दागा कि क्या शरद पवार सूखे को देखते हुए अप्रैल में होने वाले आईपीएल मैचों को रद्द करवाएंगे।

जाहिर तौर पर राज ठाकरे ने अजित पवार के खिलाफ अपनी रणनीति साफ कर दी है। अब इंतजार इस बात का है कि अजित पवार राज ठाकरे को किस स्टाइल में जवाब देते हैं। लेकिन अहमदनगर और उसके बाद हुए बवाल को देखकर तो यही लग रहा है कि लड़ाई सूखे के मुद्दे पर नहीं बल्कि चाचाओं के वर्चस्व पर कब्जा जमाने को लेकर है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2013, 3:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com