Home /News /politics /

आप पार्टी के इल्जाम से तिलमिलाए दिल्ली पुलिस कमिश्नर

आप पार्टी के इल्जाम से तिलमिलाए दिल्ली पुलिस कमिश्नर

दिल्ली में पांच साल की लड़की से बलात्कार को लेकर चौतरफा हमला झेल रहे दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार की मुश्किलें और बढ़ गई है।

    नई दिल्ली। दिल्ली में पांच साल की लड़की से बलात्कार को लेकर चौतरफा हमला झेल रहे दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार की मुश्किलें और बढ़ गई है। आज आप पार्टी ने नीरज कुमार पर हथियारों की दलाली के आरोपी अभिषेक वर्मा से सांठगांठ का आरोप लगाया। इन आरोपों को पुलिस कमिश्नर ने सिरे से खारिज करते हुए कानूनी कार्रवाई की बात की है।

    बच्ची से बलात्कार के बाद पुलिस लापरवाही पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे आप पार्टी के नेताओं ने कमिश्नर नीरज कुमार पर गंभीर आरोप जड़े। आप पार्टी ने नीरज कुमार पर हथियारों की दलाली और नेवी वार रूम लीक के आरोपी अभिषेक वर्मा को बचाने का आरोप लगाया। प्रशांत भूषण के मुताबिक अभिषेक वर्मा ने अपने ई-मेल में कई बार नीरज कुमार को करीबी और पारिवारिक दोस्त बताया है। प्रशांत भूषण ने नीरज कुमार के सहारे यूपीए सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि एडमंड की लिखित शिकायत और पेश किए गए सबूत के बावजूद पीएमओ ने जांच नहीं कराई।

    इन आरोपों के बाद समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए नीरज कुमार ने इसे खारिज कर दिया। पुलिस कमिश्नर ने आरोपों को हास्यास्पद बताते हुए उन्हें राजनैतिक रूप से प्रेरित बताया और कहा कि बेबुनियाद आरोप लगाकर वो उनकी छवि खराब कर रहे हैं। नीरज कुमार ने कहा कि वो प्रशांत भूषण के खिलाफ जल्द ही कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे।

    Tags: Arvind kejriwal, Neeraj kumar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर