Home /News /politics /

मोदी विरोध में दिल्ली BJP उपाध्यक्ष की छुट्टी

मोदी विरोध में दिल्ली BJP उपाध्यक्ष की छुट्टी

दिल्ली बीजेपी में मोदी को लेकर विवाद शुरू हो गया है। दिल्ली बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष आमिर रजा हुसैन ने मोदी के कुत्ते वाले बयान पर कहा है कि किसी भी कम्युनिटी को कुत्ते का पिल्ला कहना सही नहीं है।

    नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी में मोदी को लेकर विवाद शुरू हो गया है। दिल्ली बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष आमिर रजा हुसैन ने मोदी के कुत्ते वाले बयान पर कहा है कि किसी भी कम्युनिटी को कुत्ते का पिल्ला कहना सही नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि जब पार्टी में लाल कृष्ण आडवाणी और सुषमा स्वराज जैसे नेता हैं तो मोदी को पीएम पद का उम्मीदवार क्यों बनाया गया? हुसैन ने दिल्ली बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है।

    गौरतलब है कि हुसैन ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि पार्टी में एल.के. आडवाणी और सुषमा स्वाराज जैसे नेता हैं तो मोदी को पीएम पद का उम्मीदवार बनाना जरूरी नहीं था। वहीं दिल्ली बीजेपी ने सफाई देते हुए कहा है कि हुसैन ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल ने आमिर रजा हुसैन के इस्तीफे को स्वीकार कर लिया है।


    वहीं आमिर रजा हुसैन ने कहा है कि वो अपने स्टैंड पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी कोई तानाशाही वाली स्थिति में नहीं है, न मुझसे किसी ने इस्तीफा मांगा, न दबाव बनाया है। पार्टी में मेरे दोस्त हैं और उन दोस्तों को शर्मिंदगी से बचाने के लिए मैंने खुद ही इस्तीफा दे दिया।


    हुसैन ने कहा कि केवल नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने की बात नहीं है। उन्होंने कहा कि हर पार्टी में होता किसी के भी खिलाफ बोलेंगे तो पार्टी से निकाले जाएंगे। चाहे बीजेपी हो या मायावती की पार्टी हो। हुसैन ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मोदी को जिस चीज के लिए दोष देना था, मैंने दे दिया। ये सारी दुनिया को मालूम है कि उन्होंने क्या किया। किसी भी कम्युनिटी को कुत्ते का पिल्ला कहना सही नहीं है। प्रधानमंत्री के उम्मीदवार को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

    हुसैन ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं पार्टी में अल्पसंख्यक की आवाज नहीं हूं। मैं एक उदार पंथी नेता हूं। उन्होंने कहा कि दिल्ली बीजेपी में मोदी से असहमति रखने वाले कुछ कुछ लोग हैं जो मेरे बयान का इस्तेमाल पार्टी के खिलाफ करना चाहते हैं। मोदी मेरे नेता कभी नहीं रहे हैं।

    Tags: BJP, Narendra modi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर