लाइव टीवी

‘सरकार प्रायोजित हो सकती है दाभोलकर की हत्या’

आईएएनएस
Updated: September 20, 2013, 3:34 AM IST
‘सरकार प्रायोजित हो सकती है दाभोलकर की हत्या’
अंधविश्वास विरोधी कार्यकर्ता और पत्रकार नरेंद्र दाभोलकर की हत्या सरकार प्रायोजित हो सकती है। एमएनएस के प्रमुख राज ठाकरे ने गुरुवार को यह आशंका जताई।

अंधविश्वास विरोधी कार्यकर्ता और पत्रकार नरेंद्र दाभोलकर की हत्या 'सरकार प्रायोजित' हो सकती है। एमएनएस के प्रमुख राज ठाकरे ने गुरुवार को यह आशंका जताई।

  • Share this:
मुंबई। अंधविश्वास विरोधी कार्यकर्ता और पत्रकार नरेंद्र दाभोलकर की हत्या 'सरकार प्रायोजित' हो सकती है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे ने गुरुवार को यह आशंका जताई। अज्ञात लोगों ने दाभोलकर की हत्या 20 अगस्त को कर दी थी। दिवंगत कार्यकर्ता की बेटी मुक्ता दाभोलकर से उनके निवास पर मुलाकात के बाद राज ठाकरे ने कहा कि चूंकि इस हत्या में कोई सुराग नहीं मिल पाया है इसलिए शक की सुई राज्य सरकार की तरफ जाती है। इस बात के संदेह पैदा हो रहे हैं कि कहीं यह राज्य प्रायोजित हत्या तो नहीं थी।

पुणे में अपने घर के पास सुबह की सैर पर निकले दाभोलकर को नजीदक से गोली मारी गई थी। इस मामले में कुछ संदिग्धों के स्केच जारी करने और दर्जनों लोगों से पूछताछ के अलावा पुलिस को कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिल पाया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की मांग पर राज ठाकरे ने कहा कि हर मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग करना फैशन बन गया है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2013, 3:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...