होम /न्यूज /politics /'मोदी की लहर है तो क्यों तलाश रहे सहयोगी'

'मोदी की लहर है तो क्यों तलाश रहे सहयोगी'

मरांडी ने नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर देश में मोदी की लहर है तो फिर बीजेपी अपने दम पर सभी 544 सीटों पर चुनाव क्यों नहीं लड़ रही है।

मरांडी ने नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर देश में मोदी की लहर है तो फिर बीजेपी अपने दम पर सभी 544 सीटों पर चुनाव क्यों नहीं लड़ रही है।

मरांडी ने नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर देश में मोदी की लहर है तो फिर बीजेपी अपने दम पर सभी 544 सीटों पर च ...अधिक पढ़ें

    रांची। भारतीय जनता पार्टी से अलग होकर झारखंड विकास मोर्चा बनाने वाले झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल मरांडी बीजेपी को झटका दिया है। मरांडी ने साफ-साफ कह दिया है कि ना तो वो बीजेपी के साथ जाएंगे और ना ही कांग्रेस के। दरअसल पिछले दिनों मरांडी को बीजेपी में वापस लाने की कवायद चल रही थी, बीजेपी नेताओं इसके संकेत भी दिए थे, लेकिन आज मरांडी ने बीजेपी में वापस होना तो दूर की बात, एनडीए गठबंधन में भी शामिल होने से साफ इनकार कर दिया।
    मरांडी ने बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर देश में मोदी की लहर है तो फिर बीजेपी अपने दम पर सभी 544 सीटों पर चुनाव क्यों नहीं लड़ रही है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी को लगता है कि मोदी चुनाव जिताने में सक्षम हैं तो फिर बीजेपी को सहयोगी दल तलाशने की क्यों जरूरत पड़ रही है।
    झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने झारखंड को नजरअंदाज किया है। ऐसे में इनके साथ जाने से झारखंड का कतई भला नहीं होगा।


    Tags: Babulal marandi, BJP, Narendra modi, NDA

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें