लाइव टीवी

अमिताभ के केबीसी से हिंदी सीखता हूं: राज ठाकरे

News18India
Updated: December 23, 2013, 4:39 PM IST
अमिताभ के केबीसी से हिंदी सीखता हूं: राज ठाकरे
राज ठाकरे ने कहा कि अमित जी आए मैं, आभारी हूं। जो हुआ, सो हुआ। सब गंगा में बह गया और गंगा से हम भी प्यार करते हैं।

राज ठाकरे ने कहा कि अमित जी आए मैं, आभारी हूं। जो हुआ, सो हुआ। सब गंगा में बह गया और गंगा से हम भी प्यार करते हैं।

  • News18India
  • Last Updated: December 23, 2013, 4:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोमवार शाम एक ही मंच पर नजर आए। इन दौरान दोनों के बीच सालों से चली आ रही रिश्तों में तल्खी काफी हद तक खत्म होती नजर आई। अमिताभ बच्चन ने जहां मराठी सीखने की बात कही तो राज ठाकरे ने भी अमिताभ की शान में कसीदे पढ़े।
अपने भाषण की शुरुआत अमिताभ ने मराठी बोलकर की और फिर मजाक में कहा कि अभी मराठी सीख रहा हूं। इसके बाद जब राज ठाकरे भाषण देने आए तो जैसे उन्होंने पिछली सारी तल्खी एक झटके में दूर कर दी। राज ठाकरे ने भाषण की शुरुआत में मीडिया से कहा कि आपके कैमरे तो चल ही रहे होंगे, मंच पर अमिताभ जी जो हैं।

राज ठाकरे ने कहा कि जब मेरे लोगों ने मुझे बताया कि हमारे कार्यक्रम के लिए अमिताभ जी ने हां कर दिया तो मुझे बड़ा आश्चर्य हुआ। मैंने उनसे पूछा कि आपने अमित जी को बताया है न कि किसका कार्यक्रम है। मेरा नाम बताया न उन्हें? सारे मीडिया वाले मुझसे फोन करके पूछने लगे कि क्या ये सच है? वैसे सब जान लें कि देश में अमिताभ जी जैसा न कोई था, न होगा।

राज ठाकरे ने कहा कि मेरा ये कहना था कि वो किसी एक राज्य के नहीं बल्कि देश के ब्रांड एंबेसडर हैं। मैं आज भी अपने स्टैंड पर कायम हूं। जितना इलाहाबाद के लोग उन्हें चाहते हैं उतना ही महाराष्ट्र के भी। अटल जी और अमित जी की हिंदी का जवाब नहीं। अमित जी की हिंदी बहुत अच्छी है और मैं कौन बनेगा करोड़पति से हिंदी सीखता हूं। अमित जी आए मैं, आभारी हूं। जो हुआ, सो हुआ। सब गंगा में बह गया और गंगा से हम भी प्यार करते हैं।

गौरतलब है कि अमिताभ भारतीय सिनेमा के सौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में मनसे ने कनिष्ठ कलाकारों और स्टंट कलाकारों को बीमा पॉलिसी वितरित करने का समारोह आयोजित किया था। इस अवसर पर अमिताभ बच्चन मुख्य अतिथि थे। ये कार्यक्रम मनसे चित्रपट सेना की 7वीं सालगिरह पर आयोजित किया गया।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2013, 4:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...