लाइव टीवी
Elec-widget

महाराष्ट्र: टोल पर जारी रहा एमएनएस का तांडव

News18India
Updated: January 28, 2014, 3:38 PM IST
महाराष्ट्र: टोल पर जारी रहा एमएनएस का तांडव
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे के आदेश का उनके कार्यकर्ताओं ने दूसरे दिन भी पालन किया।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे के आदेश का उनके कार्यकर्ताओं ने दूसरे दिन भी पालन किया।

  • News18India
  • Last Updated: January 28, 2014, 3:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे के आदेश का उनके कार्यकर्ताओं ने दूसरे दिन भी पालन किया। मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर एमएनएस कार्यकर्ताओं ने आने जाने वालों का रास्ता रोक लिया। टोल नाके पर तोड़फोड़ भी की गई। पुलिस ने 25 से ज्यादा एमएनएस कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया।
एमएनएस मुखिया राज ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं को आदेश दिया है कि वो किसी भी टोल नाके पर टैक्स ना दें। जो बीच में आए उसे तोड़ दें। सोमवार को भी राज्यभर में कई जगहों पर इस बयान का असर दिखा।
मंगलवार को औरंगाबाद और जालना में भी एमएनएस कार्यकर्ताओं ने खूब बवाल काटा। अभी तक राज ठाकरे पर उकसावे वाले बयान के लिए कोई कार्रवाई ना करने वाली महाराष्ट्र सरकार ये भरोसा दे रही है कि जो भी नुकसान हुआ है उसकी भरपाई एमएनएस करेगी।
विपक्ष का कहना है कि कांग्रेस और एनसीपी राज ठाकरे को बढ़ावा दे रही है। तोड़फोड़ और सियासत के बीच एमएनएस मुखिया राज ठाकरे की पत्नी उन लोगों को सम्मानित करती नजर आईं जिन्होंने नाकों पर तोड़फोड़ की।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2014, 3:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...