Home /News /politics /

AAP से 'घबराए' राहुल सौगातें लेकर जाएंगे अमेठी

AAP से 'घबराए' राहुल सौगातें लेकर जाएंगे अमेठी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज एक दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी जाएंगे। इस दौरे पर वो अमेठी को कई सौगात दे सकते हैं।

    नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज एक दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी जाएंगे। इस दौरे पर वो अमेठी को कई सौगात दे सकते हैं। सूत्रों की मानें तो राहुल आज अमेठी को रेल नीर कारखाने और एफएम रेडियो केंद्र समेत कई सौगातें देंगे। यही नहीं, आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर राहुल कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का मनोबल और बढ़ाने की कोशिश करेंगे। आम आदमी पार्टी से चुनौती मिलने के बाद राहुल को ये सक्रियता जरूरी लगने लगा है।

    राहुल आज फुरसतगंज हवाईअड्डे पर उतरने के बाद तिलोई स्थित मोहनगंज जाएंगे। मोहनगंज में राहुल भारतीय स्टेट बैंक की नौ शाखाओं का उद्घाटन करेंगे। इस मौके पर वे वहां मौजूद लोगों की संबोधित भी करेंगे।

    मोहनगंज से राहुल जनसंपर्क करते हुए गौरीगंज पहुंचेंगे। सरार्योदय शाह गांव में राहुल एफएम रेडियो स्टेशन का उद्घाटन करेंगे। यहां से वो अपनी बात जनता के बीच पहुंचाएंगे। इसके बाद राहुल औद्योगिक क्षेत्र टिकरिया गौरीगंज में रेल नीर कारखाने का शिलान्यास करेंगे। यहां भी राहुल एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष दिल्ली लौट जाएंगे।

    राहुल को 11 जनवरी को ही इन कार्यक्रमों में हिस्सा लेना था, लेकिन खराब मौसम के कारण उनका कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था। एक तरफ जहां राहुल कई जनसभाओं में हिस्सा लेंगे और विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे। वहीं अमेठी से चुनावों में उन्हें चुनौती देने वाले कुमार विश्वास भी पदयात्रा निकालेंगे। इससे पहले आम आदमी पार्टी ने अमेठी में 'झाड़ू यात्रा' निकाली थी, जिसमें कुमार विश्वास ने शिरकत की थी।



    Tags: AAP, General Election 2014, Kumar vishwas, Rahul gandhi, अमेठी

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर