लाइव टीवी

सत्ता में आए तो जेटली बनेंगे डिप्टी पीएम: बादल

News18India
Updated: March 1, 2015, 2:04 PM IST

अटारी में एक रैली के दौरान प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि एनडीए सत्ता में आएगी तो नरेंद्र मोदी पीएम होंगे और अरुण जेटली डिप्टी पीएम पीएम होंगे।

  • Share this:
नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के ताजा बयान पर बवाल मच गया है। शुक्रवार को अटारी में एक रैली के दौरान बादल ने कहा कि एनडीए सत्ता में आएगी तो नरेंद्र मोदी पीएम होंगे और अरुण जेटली डिप्टी पीएम पीएम होंगे। इस रैली में बादल के साथ बीजेपी नेता और अमृतसर से उम्मीदवार अरुण जेटली भी मौजूद थे।

सूत्रों के मुताबिक अगर बीजेपी बहुमत में आकर सरकार बनाती है तो जेटली को कोई बड़ी जिम्मेदारी जरूर मिलेगी। वाजपेयी सरकार के दौरान भी लॉ और कॉमर्स ऐंड डिसइन्वेस्टमेंट जैसे महत्वपूर्ण प्रभार संभाल चुके जेटली को मोदी सरकार बनने की स्थिति में भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है।

अमृतसर में जेटली का मुकाबला पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर गिल से होगा। इस सीट पर जेटली को जिताने के लिए पूरा बादल परिवार जुट गया है। हालांकि इस बयान के बीजेपी के कुछ बड़े नेता नाराज बताए जा रहे हैं। ऐसे में जब कई नेता खुद पीएम बनने का सपना पालकर बैठे हैं ऐसे में जेटली को बड़ी उम्मीदवारी दिए जाने की बात से जाहिर हैं नेता नाराज तो होंगे ही।
चुनाव की सभी खबरों के लिए क्लिक करें



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2014, 5:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading