लाइव टीवी

अजीत के बंगले पर ‘बवाल',कई समर्थक अरेस्ट

News18India
Updated: September 23, 2014, 5:30 AM IST

दिल्ली में सरकारी बंगले को खाली कराने से नाराज अजित सिंह समर्थकों ने आज दिल्ली में महापंचायत बुलाई है। अजित सिंह के समर्थक तुगलक रोड पहुंच गए हैं।

  • News18India
  • Last Updated: September 23, 2014, 5:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। दिल्ली में सरकारी बंगले को खाली कराने से नाराज अजित सिंह समर्थकों ने आज दिल्ली में महापंचायत बुलाई है। इसके लिए अजित सिंह के समर्थक तुगलक रोड पहुंच गए हैं। अजीत समर्थकों की मांग है कि 12 तुगलक रोड को चौधरी चरण सिंह राष्ट्रीय स्मारक बनाया जाए। अपनी इसी मांग को लेकर जाट नेता ये बैठक कर रहे हैं। इस बीच हंगामा बढ़ता देख पुलिस नें 100 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बंगले को लेकर अजीत सिंह समर्थकों का संग्राम

इससे निपटने के लिए तुगलक रोड पर सुरक्षा सख्त कर दी गई है। दिल्ली पुलिस ने भी एडवाइजरी जारी की है कि तुगलक रोड के आस पास के ट्रैफिक रोक दिया गया है। अजित समर्थकों की मांग है कि इस इस बंगले को चौधरी चरण सिंह राष्ट्रीय स्मारक बनाया जाए। हालांकि सरकार पहले से ही इस मांग को खारिज चुकी है। केंद्र के मुताबिक स्मारक बनाने की नीति लुटियंस दिल्ली में खत्म हो चुकी है।

बंगला खाली नहीं करा तो अजित का कनेक्शन काटा

गौरतलब है कि पिछले दिनों अजीत सिंह को ये बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया था जिसके बाद से ही अजीत सिंह समर्थकों इसका विरोध कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही मुरादनगर में भी समर्थकों ने जमकर बवाल किया था।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पॉलिटिक्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2014, 5:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर