Home /News /politics /

रैली में ममता बनर्जी के भतीजे को जमाया थप्पड़

रैली में ममता बनर्जी के भतीजे को जमाया थप्पड़

पश्चिमी मेदिनीपुर के चंडीपुर में सभा में भाषण दे रहे ममता बनर्जी के भतीजे टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को एक युवक ने बीच सभा में चांटा मार दिया।

    नई दिल्ली। पश्चिमी मेदिनीपुर के चंडीपुर में सभा में भाषण दे रहे ममता बनर्जी के भतीजे टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को एक युवक ने बीच सभा में चांटा मार दिया। इस घटना से टीएमसी समर्थक भड़क उठे और युवक की जमकर पिटाई की। गुस्साए समर्थकों ने इलाके में तोड़फोड़ भी की। इस दौरान गुस्साए टीएमसी समर्थकों ने मीडिया पर भी हमला बोल दिया जिसमें एक चैनल का कैमरामैन बुरी तरह से घायल हो गया।


    सिर पर टोपी पहने एक युवक मंच पर आया और लगा कि वह अपने मोबाइल से फोटो खींच रहा है। वह बनर्जी के करीब पहुंचा और उनके गाल पर थप्पड़ मार दिया। वह तृणमूल युवक कांग्रेस (टीवाईसी) की ओर से चांदीपुर में आयोजित सभा में बोल रहे थे। चकित बनर्जी पीछे हट गए और युवक दूसरा थप्पड़ उन्हें नहीं मार सका।

    मंच पर मौजूद तृणमूल युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। डायमंड हार्बर से सांसद, अभिषेक बनर्जी टीवाईसी के अध्यक्ष हैं और व्यापक तौर पर उन्हें ममता बनर्जी का राजनीतिक उत्तराधिकारी माना जाता है।

    टीएमसी सांसद और पार्टी प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने घटना पर कहा है कि ‘कोई शख्स अभिषेक के साथ फोटो खिंचाने के लिए स्टेज पर आना चाहता था। शायद उसने इसी बहाने थप्पड़ मार दिया हो।‘


    Tags: Abhishek Banerjee

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर