योगेंद्र के घर रात 2 बजे तक बैठक, होगी सुलह!

क्या दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की दिल्ली वापसी आम आदमी पार्टी में कलह खत्म कर देगी, क्या योगेंद्र यादव और प्रशांत से पार्टी की सुलह हो जाएगी।

  • News18India
  • Last Updated: March 17, 2015, 2:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। क्या दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की दिल्ली वापसी आम आदमी पार्टी में कलह खत्म कर देगी, क्या योगेंद्र यादव और प्रशांत से पार्टी की सुलह हो जाएगी। आम आदमी पार्टी के नेता देर रात तक योगेंद्र यादव के घर बैठक करते रहे, ये बैठक रात 2 बजे तक चलती रही। तकरीबन ढाई घंटे तक चली इस बैठक में क्या बात हुई ये अभी बाहर नहीं आई है।

लेकिन आम आदमी पार्टी के सूत्रों की माने तो केजरीवाल गुट अब योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण से समझौते के तरीके तलाश रहा है और इसी समझौते और मान मनोवल को अमली जामा पहनाने के लिए अरविंद केजरीवाल के तीन खासमखास संजय सिंह, आशुतोष और कुमार विश्वास देर रात योगेंद्र यादव से मिलने उनके घर पहुंचे। यहां पर उन्होंने योगेंद्र यादव से तकरीबन ढाई घंटे तक बातचीत की। ये बैठक रात तकरीबन 2 बजे खत्म हुई। इस बैठक के बाद मीडिया के कैमरों के सामने योगेंद्र यादव और बाकी नेता एक दूसरे के साथ गलबहियां करते दिए।

ये बैठक इस बात की ओर संकेत दे रही है कि आम आदमी पार्टी में कलह खत्म होने के आसार हैं। योगेंद्र और प्रशांत भूषण से अरविंद गुट समझौते करने के मूड में आ गया है। सूत्रों की मानें तो पार्टी के आम कार्यकर्ताओं में जिस तरह से योगेंद्र और प्रशांत को निकालने जाने को लेकर खलबली मची हुई थी उसे देखते हुए अरविंद गुट समझौते के लिए रास्ते तलाश रहा था। उसे अरविंद केजरीवाल के बैंगलोर से वापसी का इंतजार था और उनकी वापसी के फौरन बाद ही संजय सिंह बाकी नेताओं के साथ योगेंद्र यादव के घर पहुंच गए। हांलाकि अंदरखाने क्या बातचीत हुई इस बारे में किसी ने कुछ नहीं बताया।

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading