Home /News /politics /

भारद्वाज का खुलासा, 66A के पीछे थे चिदंबरम

भारद्वाज का खुलासा, 66A के पीछे थे चिदंबरम

भारद्वाज ने कहा कि सोनिया ने मुझे कांग्रेस से बाहर फेंका। उनके करीबियों ने मुझे मंत्री नहीं रहने दिया क्योंकि मैं 2जी मामले में उनकी बताई लाइन पर नहीं चलता।

    पल्लवी घोष
    नई दिल्ली।
    पूर्व कानून मंत्री हंसराज भारद्वाज ने दावा किया है कि आईटी एक्ट की धारा 66ए के पीछे दरअसल तत्कालीन गृहमंत्री पी चिदंबरम का हाथ था। सीएनएन-आईबीएन से बात करते हुए भारद्वाज ने कहा कि एक्ट के पीछे चिदंबरम ही थे। इसे पास कराने में सबने भूमिका निभाई। ऐसे लोगों पर हमला बोलते हुए भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस नीचे गई है तो घोटालों में शामिल ऐसे नेताओं की वजह से ही गई है।

    राहुल गांधी पर कमेंट करते हुए भारद्वाज ने कहा कि राहुल युवा हैं लेकिन उन्हें मौजूद रहना चाहिए। रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ आरोपों पर भारद्वाज ने कहा कि वाड्रा का मसला प्रियंका गांधी को राजनीति से बाहर रखने के लिए उछाला जा रहा है लेकिन प्रियंका को आगे आकर राजनीति ज्वाइन करनी चाहिए।

    सोनिया पर हमला बोलते हुए भारद्वाज ने कहा कि उन्होंने मुझे कांग्रेस से बाहर फेंका। उनके आसपास रहने वाले लोगों ने मुझे मंत्री नहीं रहने दिया क्योंकि मैं 2जी मामले में उनकी बताई लाइन पर नहीं चलता। गौरतलब है कि हंसराज भारद्वाज 2009 से 2014 तक कर्नाटक के राज्यपाल थे।

    Tags: Congress, Rahul gandhi, Sonia Gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर