Home /News /politics /

हमारे इस्तीफे की कॉपी है तो दिखाएं: योगेंद्र

हमारे इस्तीफे की कॉपी है तो दिखाएं: योगेंद्र

योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर सीधा हमला बोला। प्रशांत भूषण ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पार्टी को कंट्रोल करना चाहते हैं।

    नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की शनिवार को होने वाली बैठक से ठीक पहले पार्टी के अंदर मचा घमासान पूरी तरह आरपार की लड़ाई में बदल गया है। योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर सीधा हमला बोला। प्रशांत भूषण ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पार्टी को कंट्रोल करना चाहते हैं। केजरीवाल और उनके साथी हमारे बारे में झूठ फैला रहे है।

    इस्तीफे और पार्टी द्वारा प्रशांत योगेंद्र की शर्तें मान लेने की खबर पर योगेंद्र यादव ने कहा कि हमने पार्टी से कोई इस्तीफा नहीं दिया है। आप के वरिष्ठ नेता झूठ बोल रहे हैं। अगर किसी साथी के पास हमारा इस्तीफा है तो वो उसकी कॉपी दिखाएं। योगेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता झूठ बोल रहे हैं। अभीतक हमारी किसी भी मांग को माना नहीं गया है। अगर पार्टी हमारी मांगे कल शाम तक मान ले तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।

    प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए प्रशांत भूषण ने कहा कि उनके और योगेंद्र के बारे में झूठी बातें कही जा रही हैं। हमने केजरीवाल को हटाने की कभी मांग नहीं की। प्रशांत ने कहा कि पार्टी में अब लोकतंत्र नहीं रह गया है। पार्टी में सिर्फ एक ही आदमी फैसला ले यह पार्टी के हित में नहीं है।

    Tags: Aam aadmi party, AAP, Arvind kejriwal, Prashant bhushan, Yogendra yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर