Home /News /politics /

‘जीजा जी’ की जमीन पर क्या बोलेंगे राहुल: BJP

‘जीजा जी’ की जमीन पर क्या बोलेंगे राहुल: BJP

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि 67 साल तक जिन्होंने अंग्रेजों के जमाने का कानून बनाए रखा ये वही कांग्रेस पार्टी थी। उद्योगपतियों को बल्कि परिवार के लिए किसानों की जमीन ले ली।

    नई दिल्ली। आज रामलीला मैदान में कांग्रेस की किसान रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। जहां एक और कांग्रेस ने लैंड बिल को किसान विरोधी बताया वहीं बीजेपी ने भी राहुल के आरोपों पर पलटवार किया है।

    बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि 67 साल तक जिन्होंने अंग्रेजों के जमाने का कानून बनाए रखा ये वही कांग्रेस पार्टी थी। किसानों की जमीन ना सिर्फ उद्योगपतियों को बल्कि परिवार के लिए किसानों की जमीन ले ली। एक वेबसाइट लॉन्च की गई जमीन वापसी के लिए।

    बीजेपी नेता एमजे अकबर ने कहा कि झूठ को कई बार बोलने से सच नहीं होता। मोदी जी ने कई बार कहा है जो भी जमीन ली जाएगी वो गरीब के लिए ली जाएगी। गरीब नौकरी के लिए भटक रहा था, लेकिन अब नौकरी खुद गरीब को ढूंढ रही है। इस बिल में 4 गुना ज्यादा मुआवजा मिलेगा है, ये बिल देश की प्रगति के लिए और किसान के लिए जरूरी है।

    बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी लापता होने के बाद काफी लंबे समय के बाद वापस आए है। कांग्रेस में कुछ लोग सोनिया जी को पसंद करते हैं। कुछ राहुल को पसंद करते हैं, कुछ प्रियंका लाना चाहते हैं। कांग्रेस में गृह-युद्ध चल रहा है। इस से ध्यान भटकाने के लिए रामलीला मैदान में ये कार्यक्रम रखा गया। देश की जनता को कन्फ्यूज करने की कोशिश है।

    बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि दिक्कत ये है की जिस पार्टी को और उसके नेता को जमीनी हक़ीकत का अंदाज़ा ना हो, वो इसी तरह की बहकी बहकी बातें करते हैं। भट्टा परसौल-2 की पटकथा के जरिये राहुल गांधी को री-लॉंच करने की कोशिश की जा रही है। हरियाणा में जीजा जी ने जो जमीन ली थी वो कौन थे।

    वहीं आप नेता कुमार विश्वास ने कहा कि राहुल गांधी जब किसान की बात करते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे वो नया एडवेंचर ढूंढ रहे हैं। उन्होंने कभी खेत तक नहीं देखा। ये दुर्भाग्य है कि ऐसे व्यक्ति पर एक पार्टी भरोसा करती है जो सांसद क्या एक जिम्मेदार नागरिक तक नहीं बन सकता है। जीजा जी का साला किसानों की बात कर रही है।

    Tags: BJP, Congress, Kumar vishwas, Mukhtar abbas naqvi, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर