Home /News /politics /

बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर कुमार विश्वास ने ऐसे दिया जवाब

बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर कुमार विश्वास ने ऐसे दिया जवाब

Photo-Getty Images

Photo-Getty Images

    आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबर को आप नेता ने गलत करार दिया है. उन्होंने कई ट्वीट कर इन खबरों पर मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, मीडिया में आई रिपोर्ट्स में कहा गया कि विश्वास यूपी के साहिबाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं. इनमें दावा किया गया है कि कुमार विश्वास से बीजेपी की बातचीत अंतिम चरण में है और जल्द इसका ऐलान हो सकता है.

    हाल ही में विश्वास ने गोवा में पार्टी की तरफ से चुनाव प्रचार किया था. पंजाब के स्टार कैंपेनरों की लिस्ट में भी उनका नाम नहीं है. इसमें अरविंद केजरीवाल के अलावा मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और भगवंत मान को तो जगह मिली है, लेकिन विश्वास का नाम नहीं है. ऐसे में इन कयासों को और ज्यादा बल मिल रहा है।

    हालांकि इन तमाम कयासों को विश्वास ने अपने ही अंदाज में खारिज भी किया है. विश्वास ने इस खबर पर चटखारे लेते हुए कई ट्वीट किए। पहला ट्वीट था- 'कुमार विश्वास ने कांग्रेस, टीएमसी, एआईएडीएमके, बीजेपी, जेएमएम, एजीपी ज्वाइन किया.' साथ ही तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह गांधी जी के साथ दिख रहे हैं.

    इस खबर का मजाकर बनाते हुए उन्होंने एक और ट्वीट किया- सूत्रों के मुताबिक पीएम टीडीपी ज्वाइन कर रहे हैं. अब इसे भी खबर की तरह चलाओ...आपकी तरह जोक कर रहा हूं दोस्तों।





    विश्वास के ही एक ट्वीट को रीट्वीट कर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने लिखा- मेरे पास तो खबर है कि यूपी चुनाव के बाद प्रधानमंत्री जी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं. उनकी राहुल गांधी से मुलाक़ात भी हो चुकी है.

    Tags: AAP, BJP, Punjab election

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर