MCD Election Result 2017: अपना भी गढ़ नहीं बचा पाए आप के धुरंधर

दिल्ली विधानसभा के हीरो और आम आदमी पार्टी के धुरंधर अपने ही गढ़ में चित हो गए हैं. अभी तक के नतीजों की मानें तो आप के दो बड़े विधायक एक अद्त वार्ड बचाने में नाकामयाब रहे हैं.

नासिर हुसैन | News18India.com
Updated: April 26, 2017, 1:26 PM IST
MCD Election Result 2017: अपना भी गढ़ नहीं बचा पाए आप के धुरंधर
फाइल फोटो- आम आदमी पार्टी कार्यालय
नासिर हुसैन
नासिर हुसैन | News18India.com
Updated: April 26, 2017, 1:26 PM IST
दिल्ली विधानसभा के हीरो और आम आदमी पार्टी के धुरंधर अपने ही गढ़ में चित हो गए हैं. अभी तक के नतीजों की मानें तो आप के दो बड़े विधायक एक अदद वार्ड बचाने में नाकामयाब रहे हैं. डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया तक चार में से सिर्फ एक वार्ड बचाने में कामयाब हुए हैं.

दिल्ली एमसीडी चुनाव के ज्यादातर घोषित नतीजे बीजेपी के पक्ष में गए हैं. जिन वार्ड से रुझान आ रहे हैं वहां भी भाजपा आगे चल रही है.



नतीजों और रुझानों के अनुसार आप के हीरो कहे जाने वाले विधायक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र बचाने तक में कामयाब नहीं हुए हैं.
MCD Result को शाह ने जनता की जीत बताया, सिसोदिया ने कहा- EVM रिसर्च का नतीजा

विधायक सतेन्द्र जैन और सोमनाथ भारती के विधानसभा क्षेत्र में एमसीडी के तीन-तीन वार्ड हैं. लेकिन दोनों ही विधायक अपना एक वार्ड भी नहीं बचा पाए हैं. इससे कुछ इतर विधायक गोपाल राय, अलका लांबा, मनीष सिसोदिया, कपिल मिश्रा के विधानसभा क्षेत्र का भी कुछ ऐसा ही हाल है.

डिप्टी सीएम मनीष के क्षेत्र में एमसीडी के चार वार्ड हैं. चार में से तीन वार्ड भाजपा और सिर्फ एक वार्ड आप के खाते में गया है. गोपाल राय के चार वार्ड में से भाजपा और आप को दो-दो वार्ड में जीत मिली है.

काम हमने किए तो बीजेपी को वोट क्यों, आप नेताओं ने फिर उठाए EVM पर सवाल
Loading...

अलका लांबा की विधानसभा में तीन वार्ड में से दो में भाजपा और एक में कांग्रेस को जीत मिली है. कपिल मिश्रा की विधानसभा में भाजपा को तीन और आप को दो सीट पर जीत हासिल हुई है.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...