एक और आप विधायक पर गाज, अब सोमनाथ भारती गिरफ्तार

एम्स में तोड़फोड़ मामले में आप के विधायक सोमनाथ भारती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
एम्स में तोड़फोड़ मामले में आप के विधायक सोमनाथ भारती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एम्स में तोड़फोड़ मामले में 'आप' के विधायक सोमनाथ भारती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  • Share this:
नई दिल्ली। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की संपत्ति क्षतिग्रस्त करने और सुरक्षा गार्डों की पिटाई के मामले में दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने कल ही छेड़छाड़ के मामले में एक और आप विधायक अमानतुल्लाह को गिरफ्तार किया था।

एम्स की मुख्य सुरक्षा अधिकारी आर एस रावत ने सोमनाथ भारती के खिलाफ हौजखास थाने में मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद पुलिस ने आज उनको गिरफ्तार कर लिया है। सोमनाथ ने ट्वीट के जरिए अपने गिरफ्तार होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि मुझे गिरफ्तार कर हौजखास थाने में रखा गया है।


रावत ने दिल्ली के हौज खास पुलिस थाने में अपनी लिखित शिकायत में कहा था कि भारती ने नौ सितंबर को सुबह लगभग 9.45 बजे सरकारी एम्स की चारदीवारी को क्षतिग्रस्त करने के लिए भीड़ को उकसाया। भारती ने हालांकि आरोपों को गलत बताया था।



वहीं सोमनाथ की गिरफ्तारी पर दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कहना है कि चुनाव का वक्त है ऐसी खबरें आती रहेंगी। चुनाव तक ऐसा चलता रहेगा इसमें कोई नही बात नही है। इस सवाल पर कि स्वाति मालिवाल पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है, उनहोंने जवाब दिया कि मैंने परसों भी कहा था कि जो काम कर रहे हैं उन्हें जेल जाना पड़ सकता है। जेल जाने से डरना नहीं चाहिए। महात्मा गांधी भी जेल गए थे। भगवान कृष्ण का जन्म भी जेल में ही हुआ था।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज